वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गत वर्ष की तुलना में इस वर्ष 34 इंच अधिक वर्षा दर्ज -

गत वर्ष की तुलना में इस वर्ष 34 इंच अधिक वर्षा दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम, 8 नवंबर। मानसून सत्र में जिले में गत वर्ष की तुलना में इस वर्ष 34 इंच अधिक वर्षा दर्ज की जा चुकी है। 8 नवम्बर की सुबह 8:00 बजे तक जिले में लगभग 1755.3 मिलीमीटर (70 इंच से अधिक) वर्षा औसत रूप से दर्ज की गई है। जबकि गत वर्ष इसी अवधि तक 916.3 मिलीमीटर (36 इंच से अधिक) वर्षा दर्ज की गई थी। 8 नवंबर की सुबह 8:00 बजे समाप्त हुए 24 घंटों के दौरान ताल में 1 मिलीमीटर, पिपलौदा में 1 मिलीमीटर, बाजना में 26 मिलीमीटर, रतलाम में 1 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई।

अवकाश पर प्रतिबंध
रतलाम, 8 नवंबर। जिले में कानून एवं व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों के अवकाश पर आगामी आदेश तक प्रतिबंध लगाया गया है।
आदेश अनुसार कलेक्टर की सहमति के बगैर किसी भी कार्मिक का किसी भी प्रकार का अवकाश स्वीकृत नहीं किया जाएगा। आदेश की अवहेलना की स्थिति में संबंधित के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।

बैठक 9 नवंबर को
रतलाम, 8 नवंबर। राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 के अंतर्गत सम्मिलित पात्र परिवारों के सत्यापन अभियान के संबंध में एक बैठक कलेक्टर रुचिका चौहान की अध्यक्षता में 9 नवंबर को आयोजित की जाएगी। बैठक नवीन कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में दोपहर 12:00 बजे आयोजित की जाएगी। इस अवसर पर सत्यापन के दौरान की जाने वाली कार्यवाही पर पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन एवं एम राशन मित्र एप के माध्यम से की जाने वाली कार्रवाई का प्रशिक्षण दिया जाएगा। मास्टर ट्रेनर्स भी प्रशिक्षित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *