वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कलेक्टर व एसपी ने की सहयोग की अपेक्षा -

कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कलेक्टर व एसपी ने की सहयोग की अपेक्षा

1 min read

🔳 शहर के मुस्लिम एवं बोहरा समाजजनों की बैठक आयोजित 

हरमुद्दा
रतलाम, 8 नवंबर। जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कलेक्टर रुचिका चौहान तथा पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी द्वारा शुक्रवार शाम को शहर के मुस्लिम, बोहरा समाजजनों की बैठक आयोजित कर अधिकारीद्वय ने सभी से सहयोग की अपेक्षा एवं अपील की।

उकसाने आने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं करें

कलेक्टर ने बैठक में उपस्थित सभी व्यक्तियों से अपील करते हुए कहा कि संयमित व्यवहार रखा जाए, किसी भी बहकावे या उकसावे में ना आया जाए। इसके लिए अन्य व्यक्तियों को भी समझाईश दें, कोई भी भड़काऊ या उकसाने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं की जाए, कोई आपत्तिजनक कमेंट नहीं किए जाए। अपनी जिम्मेदारी का भली-भांति निर्वाह किया जाए, यदि कोई व्यक्ति आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर डालता है तो उसका स्क्रीनशॉट लेकर पुलिस के साथ शेयर करें। सकारात्मकता एवं संयम बनाए रखें, किसी भी स्थान पर विस्फोटक पदार्थों के संग्रहण अथवा एलपीजी या ऑयल संग्रहण की जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को सूचित करें।

अफवाहों पर ध्यान न दें : एसपी

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने कहा कि किन्ही भी गलत व्यक्तियों के इरादों को पूर्ण करने का कोई भी व्यक्ति माध्यम नहीं बने, किन्हीं अफवाहों पर ध्यान नहीं दे, किसी के बहकावे में नहीं आए और कोई भी कानून को हाथ में नहीं ले। शांति व्यवस्था बनाए रखने में सभी के सहयोग की अपेक्षा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर की सभी होटल, लाज, धर्मशाला और इत्यादि स्थानों पर बाहर से आने वाले व्यक्तियों की चेकिंग का काम शुरू कर दिया गया है। इस अवसर पर कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, अपर कलेक्टर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीएम शहर तथा सीएसपी के मोबाइल नंबर भी बैठक में मौजूद व्यक्तियों को उपलब्ध कराए गए।

यह थे मौजूद

बैठक में मुस्लिम समाज के वरिष्ठजन, मस्जिद कमेटियों के पदाधिकारी, शहर काजी अहमद अली, निगम नेता प्रतिपक्ष श्रीमती यास्मीन शेरानी, मुबारक शेरानी, डा. एम.ए. कुरेशी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *