वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पत्रकार सुरक्षा कानून शीघ्र लागू हो : श्रमजीवी पत्रकार संघ -

पत्रकार सुरक्षा कानून शीघ्र लागू हो : श्रमजीवी पत्रकार संघ

🔳श्रमजीवी पत्रकार संघ की प्रदेश कार्यकारिणी की हुई बैठक

🔳सदस्यता महाअभियान 17 नवंबर से 25 दिसंबर तक
हरमुद्दा
रतलाम, 15 नवंबर। श्रमजीवी पत्रकार संघ की कई मांगे मध्यप्रदेश सरकार ने पूरी की है। प्रमुख मांग पत्रकार सुरक्षा कानून जल्दी ही लागू किया जाए। यह बात श्रमजीवी पत्रकार संघ की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में फिर उठी। प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि बैठक में सर्व सम्मति से फैसला लिया गया कि सदस्यता महाअभियान 17 नवंबर से 25 दिसंबर तक चलाया जाएगा इस वर्ष भी ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवा पत्रकारों को श्रमजीवी पत्रकार संघ से जोड़ने का लक्ष्य है।

मुख्यमंत्री और जनसंपर्क मंत्री ने नहीं किया आश्वासन को पूरा

बैठक में श्रद्धा निधि गेर अधिमान्य पत्रकारों को भी मिले इसके लिए श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रतिनिधमंडल ने मुख्यमंत्री कमलनाथ जी व जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा जी से भी आग्रह किया था जिस पर मुख्यमंत्री एवं जनसंपर्क मंत्री ने भी आश्वासन दिया था कि शीघ्र ही पत्रकार सुरक्षा कानून जल्दी ही लागू होगा। श्रद्धा निधि गेर अधिमान्य पत्रकारों को भी मिलेगी।

बैठक में यह थे मौजूद

बैठक में प्रदेश सचिव डॉ. चिराग छाजेड़, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपेश ओझा, लखन गेहलोत जिला अध्यक्ष धीरज व्यास, सिराजुद्दीन मंसूरी, संजय चोरडिया, अभय जैन, जिला सचिव बंसीलाल मोरिया, कार्य समिति सदस्य विपिन वाघेला रवि शर्मा गौरव त्रिवेदी गौरवलाल चंदानी रघुवीर सिंह, नीलेश धाकड़, मनोज धाकड़, अमित माथुर मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *