वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मिलन समारोह बढ़ाते हैं आपसी सद्भाव और विश्वास : शोभा पोरवाल -

मिलन समारोह बढ़ाते हैं आपसी सद्भाव और विश्वास : शोभा पोरवाल

हरमुद्दा
रतलाम, 15 नवंबर। भारत में पर्वों का प्राचीन महत्व है। पर्वो के उपलक्ष में होने वाले मिलन समारोह आपसी प्रेम, सद्भाव और विश्वास बढ़ाते हैं। ऐसे समारोह से भारतीय संस्कृति और समृद्ध होती है।यह बात जिला एवं सत्र न्यायाधीश शोभा पोरवाल ने कही। वे जिला अभिभाषक संघ द्वारा आयोजित दीपावली, मिलादुन्नबी एवं गुरु नानक जयंती पर्व के मिलन समारोह को संबोधित कर रही थी।

Screenshot_2019-11-15-21-52-01-771_com.google.android.gm

समारोह में रतलाम से स्थानांतरित जज राकेश पाटीदार को भावभीनी विदाई भी दी गई। श्री पाटीदार ने समारोह को संबोधित करते हुए रतलाम के कार्यकाल को यादगार बताया। उन्होंने कहा कि रतलाम में यदि उन्हें फिर से सेवा करने का मौका मिला, तो वे जरूर करेंगे।

Screenshot_2019-11-15-21-51-42-202_com.google.android.gm
समारोह के आरंभ में जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष दशरथ पाटीदार स्वागत भाषण दिया। इससे पूर्व संघ की ओर से न्यायाधीश गणों का स्वागत किया गया। स्थानांतरित जज श्री पाटीदार को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। कार्यक्रम का संचालन जिला अभिभाषक संघ के सचिव प्रकाश राव पवार ने किया। आभार संघ उपाध्यक्ष राजीव उबी ने माना। इस दौरान संघ के सचिव विकास पुरोहित मंचासीन रहे। समारोह में न्यायाधीश गण,वरिष्ठ अधिवक्तागण एवं जिला अभिभाषक संघ के सभी सदस्यगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *