वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रसायन एवं उर्वरक कमेटी के सदस्य बने सांसद गुप्ता -

रसायन एवं उर्वरक कमेटी के सदस्य बने सांसद गुप्ता

हरमुद्दा
दिल्ली/मंदसौर, 22 नवंबर। मंदसौर संसदीय क्षेत्र के सांसद सुधीर गुप्ता भारत सरकार की एक ओर महत्वपूर्ण समिति में सदस्य बनाएं गए। उन्हें रसायन और उर्वरक जैसी महत्वपूर्ण समिति में सदस्य बनाया गया। इस कमेटी के अध्यक्ष मंत्री सदानंद गौड़ा है। इससे पूर्व भी प्रधानमंत्री ने अपनी महत्वपूर्ण तीन कमेटियों में सदस्य बनाया गया है। जिसमें वित्त, लोक लेखा और आवास कमेटी में सदस्य मनोनीत किया था।

Screenshot_2019-11-22-17-26-37-751_com.google.android.gm

सांसद गुप्ता पूर्व में भाजपा संसदीय कार्यकारिणी के सदस्य भी है जिसे लोकसभा में सचेतक के रूप में जाना जाता है। चारों कमेटियां केंद्र सरकार के मुख्य कमेटियों में से है।

समिति के 18 सदस्यों की घोषणा

मोदी सरकार ने सांसद सुधीर गुप्ता की कार्यशैली एवं सक्रियता को देखते हुए पुनः एक और दायित्व उन्हें दिया। मोदी सरकार ने रसायन व उर्वरक समिति के 18 सदस्यों की घोषणा की जिसमें सांसद सुधीर गुप्ता को भी सम्मिलित किया गया। इस पर सांसद गुप्ता ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी में सक्रियता और समर्पण पर हमेशा पारितोषिक दिया जाता है । यह उसी का ही परिणाम है कि सरकार के कार्यों को आमजन तक पहुंचाने के कारण ही आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे इस चैथी कमेटी में सदस्य मनोनीत कर देश की सेवा करने का अवसर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *