वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महाविद्यालय के सौ से अधिक विद्यार्थियों का हुआ रिलायंस जिओ में चयन -

महाविद्यालय के सौ से अधिक विद्यार्थियों का हुआ रिलायंस जिओ में चयन

🔳 प्लेसमेंट में दिखा विद्यार्थियों में उत्साह

🔳 चयनितों को गुजरना होगा तीन चरण से

हरमुद्दा
रतलाम, 23 नवंबर। शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय, रतलाम के स्वामी विवेकानंद करियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा महाविद्यालय में नियमित रूप से अध्ययनरत विद्यार्थियों हेतु केंपस प्लेसमेंट का योजन किया गया। रिलायंस जिओ द्वारा महाविद्यालय से प्राथमिक रूप से 108 विद्यार्थियों का चयन किया गया है।

महाविद्यालय की रोजगार प्रकोष्ठ की संयोजक डॉ. स्वाति पाठक ने बताया कि प्रकोष्ठ द्वारा वर्ष भर विद्यार्थियों को रोजगार दिलाने एवं स्वरोजगार स्थापित करने के लिए निरंतर प्रयास किए जाते है। इसी तारतम्य में रिलायंस जियो द्वारा कर्मचारियों की मांग आई। इसीलिए शनिवार को प्लेसमेंट केंपस आयोजित किया गया।

अध्ययन के साथ ही कर सकेंगे कार्य

डॉ. पाठक ने बताया कि यह वैकेंसी पार्ट टाइम है। विद्यार्थी अपनी सुविधा से प्रतिदिन चार घंटे कार्य करेंगे और अध्ययन हेतु महाविद्यालय भी नियमित रूप से आ सकेंगे । इसीलिए विद्यार्थियो में उत्साह अधिक है।

प्रत्येक स्तर पर उत्तीर्ण विद्यार्थी जाएगा अगले स्तर पर

रिलायंस जियो के डिप्टी मेनेजर एचआर प्रवीण कुमार पांडे ने बताया कि जिन विद्यार्थियों के पास स्मार्ट फोन एवं रिलायंस जियो की सिम होगी वही चयन प्रक्रिया में सम्मिलित होगें । विद्यार्थियों का आन लाईन टेस्ट होगा। जिसमें तीन चरण है। प्रत्येक स्तर पर उत्तीर्ण विद्यार्थी अगले स्तर पर जाएगा।

प्राथमिक रूप से 108 विद्यार्थियों का चयन

महाविद्यालय से प्राथमिक रूप से 108 विद्याद्यार्थियों का चयन किया गया है । विद्यार्थियों की संख्या एवं नेटवर्क के कारण शेष प्रक्रिया हेतु विद्यार्थियों को जियो के गायत्री टॉकिज स्थित आफिस में बुलाया जाएगा । अंत में आभार डॉ. अंजेला सिंगारे नं माना ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *