वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आमजनों से समस्‍याएं सुनी और निराकरण करने के निर्देश दिए संबंधित अधिकारियों को मंत्री कराड़ा ने -

आमजनों से समस्‍याएं सुनी और निराकरण करने के निर्देश दिए संबंधित अधिकारियों को मंत्री कराड़ा ने

🔳 प्रभारी मंत्री श्री कराड़ा नीमच में जनप्रतिनिधियों व आमजनों से रूबरू हुए

हरमुद्दा
नीमच, 23 नवंबर। प्रदेश के जल संसाधन तथा जिले के प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराडा नीमच प्रवास के दौरान शनिवार को सर्किट हाउस नीमच पर जनप्रतिनिधियों और आमजनों से रूबरू होकर उनकी समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों दिए।

सर्किट हाउस नीमच पर कलेक्‍टर अजयसिंह गंगवार, पुलिस अधीक्षक राकेशकुमार सगर, जिला पंचायत की मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी सुश्री भव्‍या मित्‍तल ने भी प्रभारी मंत्री से भेंटकर, जिले में संचालित गतिविधियों के बारे में चर्चा की।

यह थे उपस्थित

इस मौके पर पूर्व जनपद अध्‍यक्ष नीमच उमरावसिंह गुर्जर, राजकुमार अहीर, सत्‍यनारायण पाटीदार जावद, जावद अजित कांठेड, बृजेश मित्‍तल, तरूण बाहेती, मनोहर सिंह, मधु बंसल, ओम शर्मा, मुकेश कालरा, हाजी बाबू सलीम सहित अन्‍य जनप्रतिनिधि, गणमान्‍य नागरिक, पत्रकारगण एवं अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

पीड़ित परिवार को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता
नीमच, 23 नवंबर। मनासा एसडीएम एसआर सोलंकी द्वारा राजस्‍व पुस्‍तक परिपत्र भाग 6(4) के तहत आपदा पीड़ि‍त परिवार को चार लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत की गई हैं। एसडीएम मनासा ने अमरपुरा ब्‍लॉक में अनिता पिता बद्रीलाल की 22 एवं 23 जुलाई 2019 को मध्‍य रात्रि में सर्पदंश से मृत्‍यु हो जाने पर मृतक की वारिस ब्रदीलाल पिता गोवर्धन लाल एवं शानुबाई मीणा को चार लाख की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत की हैं।

आर्थिक सहायता स्‍वीकृत
एसडीएम मनासा ने बामनी के रोहित पिता प्रकाश गायरी की 6 अक्‍टूबर 2019 को रात्रि में सर्पदंश से उपचार के दौरान मृत्‍यु हो जाने पर मृतक के वारिस प्रकाश पिता अमृतराम गायरी को चार लाख की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *