वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे छात्राओं की हौसला अफजाई के लिए कलेक्टर का नवाचार -

🔳 छात्राओं की दोस्त बनकर कलेक्टर के साथ देखी प्रेरणादायक फिल्म “चक दे इंडिया”

🔳  छात्राओं  में होगा आत्मविश्वास व उत्साहवर्धन 
हरमुद्दा
रतलाम, 24 नवंबर। छात्राओं की हौसला अफजाई के लिए एक नई पहल की है। रविवार की दोपहर रतलाम बिरियाखेडी आदिवासी उत्कृष्ट सीनियर कन्या छात्रावास में रहवासी छात्राओं के लिए यादगार बन गया कलेक्टर रुचिका चौहान ने छात्राओं के साथ दोस्त बनकर प्रेरणादाई फिल्म “चक दे इंडिया” देखी। छात्राओं की खुशी का ठिकाना नहीं था विमान ईमान काफी प्रसन्न और प्रफुल्लित हो रही थी।

“चक दे इंडिया” जैसी अन्य प्रेरणादायक फिल्में जिले के अन्य छात्रावासों में भी दिखाई जाएंगी। इससे छात्राओं में कुछ अच्छा कर गुजरने का आत्मविश्वास पैदा होगा, उत्साहवर्धन होगा। कलेक्टर के साथ चक दे इंडिया फिल्म देखकर रहवासी छात्राएं बहुत खुश थी।

कैरियर में आगे कुछ बेहतर करने के लिए हुई प्रेरित

उन्होंने कहा कि यह सराहनीय पहल है, आज हमें प्रेरणादायक फिल्म देखने का अवसर प्राप्त हुआ है और हम लड़कियां अपने कैरियर में आगे कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरित हुई है। एक सकारात्मक सोच के साथ नया आत्मविश्वास मिला है।

कलेक्टर ने सुविधाओं का जायजा लिया छात्रावास में

Screenshot_2019-11-24-18-45-41-061_com.google.android.gm

इसके पूर्व कलेक्टर श्रीमती चौहान ने छात्रावास का निरीक्षण भी किया। विभिन्न कक्षाओं में पहुंचकर छात्राओं को दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। छात्रावास में किचन व्यवस्था देखी, पंखों पर गंदगी साफ करने के निर्देश दिए। कई दिनों से पुताई नहीं होने पर कलेक्टर ने वहां मौजूद सहायक संचालक को तत्काल पुताई करवाने के निर्देश दिए। कलेक्टर द्वारा छात्रावास की लाइब्रेरी एवं अनाज भंडारण भी देखा गया।

जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक 25 को
रतलाम, 24 नवंबर। जिला पंचायत रतलाम की सामान्य सभा की बैठक 25 नवंबर को आयोजित की जाएगी। सीईओ जिला पंचायत श्री संदीप केरकेट्टा ने बताया कि बैठक जिला पंचायत सभाकक्ष में दोपहर 2:00 बजे आयोजित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *