वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संविधान में अधिकार दिए हैं तो कर्तव्यों का निर्वाह भी सीखें आमजन -

संविधान में अधिकार दिए हैं तो कर्तव्यों का निर्वाह भी सीखें आमजन

🔳 संविधान दिवस पर रासेयो इकाई द्वारा परिचर्चा एवं

🔳 उपस्थितों को दिलाई शपथ

हरमुद्दा
स्थानीय शाजापुर, 26 नवंबर। बीकेएसएन शासकीय महावद्यिालय शाजापुर रासेयो इकाई द्वारा संविधान दिवस के अवसर पर परिचर्चा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उपस्थितों को शपथ दिलाई गई। परिचर्चा में उपस्थित होने कहा कि संविधान में अधिकार दिए हैं तो कर्तव्यों का निर्वाह भी आमजन को करना चाहिए।

संविधान की रक्षा करना हम सबका दायित्व : डॉ. राठौर

Screenshot_2019-11-26-16-41-51-294_com.google.android.gm

अध्यक्षीय उद्बोधन संस्था के प्राचार्य डॉ.आरकेएस राठौर ने कहा कि संविधान की रक्षा करना हमारा परम् कर्त्तव्य एवं उत्तरदायित्व है। डॉ.वीपी मीणा ने कहा संविधान ने हमको अधिकार दिये तो हम भी अपने कर्त्तव्यों को निभाना सीखे। डॉ.बीके सोलंकी ने कहा हमारे देश को संचालित करने के लिये संविधान का निर्माण किया गया संविधान की नजर में हम सभी एक समान है। स्वयं सेवक राजेन्द्र चावड़ा एवं महेन्द्र वर्मा ने भी विचार व्यक्त किए।

माल्यार्पण से कार्यक्रम की हुई शुरुआत

प्रारंभ में अतिथियों द्वारा मां सरस्वती एवं डॉ.भीमराव अम्बेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित किया। इस अवसर पर विजय भिलाला, मनोज कोहली आदि स्वयं सेवकों की उपस्थित थे। संचालन रासेयो प्रभारी डॉ.दिनेश निंगवाल ने किया। आभार स्वयं सेवक राजेन्द्र चावड़ा ने माना ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *