वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महाविद्यालयीन विद्यार्थी से उच्च शिक्षा मंत्री 30 नवंबर को करेंगे सीधा संवाद -

महाविद्यालयीन विद्यार्थी से उच्च शिक्षा मंत्री 30 नवंबर को करेंगे सीधा संवाद

1 min read

🔳 प्रतिभावान विद्यार्थियों का होगा सम्मान

🔳 पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के चित्रों की लगेगी प्रदर्शनी

हरमुद्दा
रतलाम, 29 नवंबर। शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय, रतलाम में शनिवार को युवा संवाद का आयोजन होगा। प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान किया जाएगा। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की चित्रों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

युवा उत्सव का आयोजन सुबह 11 बजे उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के मुख्य आतिथ्य, सैलाना विधायक हर्षविजय गेहलोत, महाविद्यालय जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष के विशिष्ट आतिथ्य में होगा। कार्यक्रम में मंत्रीजी विद्यार्थियों से सीधा संवाद करेंगे एवं प्रतिभाओं का सम्मान करेगें । इस कार्यक्रम में रतलाम शहर के सभी शासकीय व अशासकीय महाविद्यालयों के विद्यार्थीगण भाग लेगें ।

इनका होगा सम्मान

इस समारोह में प्रावीण्य सूची में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त विद्यार्थियों, एनएसएस, एनसीसी एवं खेल से संबंधित उल्लेखनीय योगदान करने वाले विद्यार्थियों का मंत्री जी द्वारा सम्मान किया जाएगा ।

जीवन यात्रा से संबंधित छायाचित्रों की लगेगी प्रियदर्शिनी

आयोजन के तहत पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी की जीवन यात्रा से संबंधित छायाचित्रों की प्रियदर्शिनी भी लगेगी, जिसमें विद्यार्थी उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व से रूबरू हो सकेंगे। उनके आदर्शों को आत्मसात कर सकेंगे।

चरखा क्लब का होगा शुभारंभ

स्वामी विवेकानंद करियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ द्वारा महात्मा गांधी जी की 150 वीं जयन्ती वर्ष के अवसर पर विद्यार्थियों को स्वावलंबी बनाने के लिए चरखा क्लब का गठन किया गया है । इस क्लब का शुभारंभ मंत्री जी करेंगे।

कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान

प्रभारी प्राचार्य डॉ. पीसी पाटीदार ने विद्यार्थी, प्राध्यापकों के साथ-साथ शहर के सेवानिवृत्त प्राचार्य, सेवानिवृत्त प्राध्यापक, शिक्षाविद, विद्ववतजन से आयोजन में शामिल होने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *