वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नहीं निकाला जाएगा अतिथि विद्वानों को : उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी -

नहीं निकाला जाएगा अतिथि विद्वानों को : उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी

1 min read

🔳 शिक्षा मंत्री से मिला अतिथि विद्वानों का

हरमुद्दा
रतलाम, 30 नवंबर। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी शनिवार को शहर के अग्रणी शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में युवा संवाद आयोजन में शामिल हुए। इस अवसर पर अतिथि विद्वानों का प्रतिनिधिमंडल श्री पटवारी से मिला और समस्या बताई। उन्होंने आश्वस्त किया कि अतिथि विद्वान हमारे परिवार का हिस्सा है, उन्हें नहीं निकाला जाएगा, वे सेवा में बने रहेंगे।


अतिथि विद्वानों के प्रतिनिधि मंडल में डॉ. माया शर्मा, आरती राठौर, वीरेंद्र श्रीवास्तव सहित अन्य अतिथि विद्वान मौजूद थे। उच्च शिक्षा मंत्री ने मंच से कहा कि अतिथि विद्वानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्हें प्रदेश में कहीं भी नहीं निकाला जाएगा, उनकी सेवा महाविद्यालयों में बरकरार रहेगी।

अतिथि विद्वानों की सेवा को कोई खतरा नहीं

अतिथि विद्वान भाई-बहन मेरे परिवार का हिस्सा है। अतिथि विद्वानों की सेवा को कोई खतरा नहीं है। पूर्व में आदेश जो दिया गया है, उसे आज ही निरस्त कर दिया जाएगा। अतिथि विद्वानों की नियुक्ति में पारदर्शिता के साथ प्राथमिकता दी जाएगी। समस्या का तत्काल समाधान होने पर अतिथि विद्वान होने उच्च शिक्षा मंत्री के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *