वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नेशनल लोक अदालत में एनआईएक्ट तथा बैंक संबंधी प्रकरणों के अधिक से अधिक निराकरण के दिए निर्देश -

नेशनल लोक अदालत में एनआईएक्ट तथा बैंक संबंधी प्रकरणों के अधिक से अधिक निराकरण के दिए निर्देश

हरमुद्दा

शाजापुर, 30 नवंबर। जिला न्यायाधीश एवं अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण राजेन्द्र प्रसाद शर्मा के निर्देशन में शनिवार को सभी बैंक प्रबंधकों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में समस्त बैंक प्रबंधको को 138 एन.आई.एक्ट तथा बैंक संबंधी प्रीलिटिगेशन प्रकरण को अधिक से अधिक संख्या में निराकरण किये जाने के निर्देश दिए गए।
जिला विधिक सहायक अधिकारी सुरभि सिंह सुमन ने बताया कि सचिव उच्च न्यायिक सेवा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुरेन्द्र सिंह गुर्जर द्वारा समस्त न्यायालयों लंबित राजीनामा योग्य 138 एन.आई.एक्ट के प्रकरणों को अधिक से अधिक संख्या में निरकारण किए जाने के निर्देश प्रसारित किए। कोर्ट फीस भी लौटायी जाती है एवं मासिक किश्तो में लोन राशि का भुगतान नेशनल लोक अदालत के माध्यम से किया जाता है।
सभी सर्वसंबंधितो को सूचित किया गया है कि 138 एन.आई.एक्ट के प्रकरणों को 14 दिसम्बर 2019 को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत में अधिक से अधिक संख्या में निराकरण करवा कर लोक अदालत का लाभ प्राप्त करें। बैठक में समस्त बैंको के शाखा प्रबंधक, अधिवक्तागण, पक्षकारगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *