वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गुणवत्ता विहीन भोजन मिलने पर नाराज हुई अपर कलेक्टर -

गुणवत्ता विहीन भोजन मिलने पर नाराज हुई अपर कलेक्टर

1 min read

🔳 अपर कलेक्टर ने मो. बड़ोदिया तहसील व छात्रावास का किया निरीक्षण

हरमुद्दा
शाजापुर, 07 दिसंबर। अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय ने ग्राम चक दुधाना के स्कूल और छात्रावास के निरीक्षण के किया। यहां मध्याह्न भोजन में उपस्थित छात्र-छात्राओं के मान से पर्याप्त भोजन उपलब्ध नहीं था। उन्होंने बच्चों को दिया जा रहा भोजन गुणवत्ताविहीन पाया। दाल व सब्जी कच्ची पाई गई। उपस्थित रसोईयों ने बताया कि दाल व सब्जी समूह अध्यक्ष के निवास से बनकर आती है। इस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की।

शनिवार वार्षिक रोषटर निरीक्षण के अनुसार जिले की मो. बड़ोदिया तहसील तथा ग्राम चक दुधाना स्थित अनुसूचित जाति बालक छात्रावास का निरीक्षण किया।

तत्परता से कार्रवाई नहीं करने पर जताया असंतोष

IMG_20191207_190503

अपर कलेक्टर ने तहसील मो. बड़ोदिया के निरीक्षण के दौरान आरसीएमएस पोर्टल पर पंजीकृत उन प्रकरणों की समीक्षा एवं जांच की जो एक वर्ष से अधिक समय से लंबित है। वसूली के लंबित प्रकरणों में तत्परता से कार्रवाई नहीं करने पर असंतोष व्यक्त किया। बटवारे के एक प्रकरण में पटवारी द्वारा फर्द रिपोर्ट में असमानता और त्रुटिपूर्ण रिपोर्ट प्रस्तुत करने पर पटवारी निरूपण त्रिपाठी से स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए। तहसील में वसूल बाकी नवीस के पद पर पदस्थ कर्मचारी प्रदीप शर्मा को बिना सूचना के अनुपस्थित पाए जाने पर नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार मुन्ना अड़ और कलेक्टोरेट के सहायक अधीक्षक राजेन्द्र रिणवा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *