वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एडीएम ने की जनसुनवाई-69 लोगों की सुनी समस्‍याएं -

एडीएम ने की जनसुनवाई-69 लोगों की सुनी समस्‍याएं

1 min read

हरमुद्दा
नीमच, 10 दिसंबर। अपर कलेक्‍टर विनयकुमार धोका ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए-69 लोगों से आवेदन प्राप्‍त उनकी समस्याएं सुनी और उपस्थित जिला अधिकारियों को प्राप्‍त आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में रावतखेडा के बापूलाल ने मकानक्षति का मुआवजा दिलाने, रामपुरा के नीरज,पंकज, यमनाबाई सरसानिया ने लक्‍कडमण्‍डी नीमच की हलीमाबानो ने मकान का कब्‍जा दिलाने, जुना मालाहेडा के जोरसिंह ने आर्थिक सहायता दिलाने एवं सिंगोली की रोडीबाई धाकड ने आर्थिक सहायता दिलाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।
इसी तरह महुडिया के घनश्‍याम खारोल, मोरवन के लक्ष्‍मण गिर, सोजावास मनासा की साबूबाई बावरी, मोडी के नारायण गायरी, डाबडकला की सुन्‍दरबाई राठौर, नेवड के जगदीश खाती, राजकुमार मालवीय, जावद के जीतेन्‍द्र सोनी, सरवानिया मसानी के लक्ष्‍मीनारायण धाकड, कनावटी के किशनलाल, नीमच के महेश पाटीदार,बराडा के दिनेश बागरी, मोडी के शोकीन भील,बोरखेडी पानडी की किरणबाई नायक, जीरन के कैलाशचन्‍द्र अहिरवार, सादडीरोड बघाना की राखीबाई, नेहा पासी,नीमच सिटी की सीताबाई धाकड एवं नीमच की गंगाबाई भील ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर अपनी समस्‍याएं सुनाई। इस अवसर विभिन्‍न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *