वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम कला मंच के डांस कॉम्पटीशन जलवा का हुआ ऑडिशन -

रतलाम कला मंच के डांस कॉम्पटीशन जलवा का हुआ ऑडिशन

प्रतियोगिता में अब तक लगभग 80 प्रस्तुति

⬛ फाइनल राउंड अप्रैल में

हरमुद्दा
रतलाम, 8 फरवरी। रतलाम कला मंच द्वारा आयोजित डांस कॉम्पटीशन “जलवा” का सेकंड ऑडिशन दो बत्ती स्थित होटल स्वाद के सभाग्रह में उत्साह के साथ हुआ।प्रतियोगिता में अब तक लगभग 80 प्रतियोगी अपनी प्रस्तुति दे चुके है। फाइनल राउंड अप्रैल में होगा।

रतलाम कला मंच के संयोजक राजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि प्रतिभाओं को मंच देने के उद्देश्य से “जलवा” जूनियर ओर सीनियर ग्रुप में आयोजित की जा रही है। जूनियर ग्रुप (16 वर्ष तक) सीनियर 16 वर्ष से अधिक के प्रतियोगियों के लिए है। यह एक खुली प्रतियोगिता है।
ऑडिशन के पश्चात फाइनल राउंड अप्रैल में आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता में अब तक लगभग 80 प्रतियोगी अपनी प्रस्तुति दे चुके है। कार्यक्रम में किरण उपाध्याय, अजय चौहान, विशाल वर्मा आदि उपस्थित थे।

अतिथियों ने कहा

प्रतियोगिता के अतिथि एवं निर्णायक सुप्रसिद्ध नृत्य प्रशिक्षका रुपाली तबकड़े एवं रवीना भट्ट थे।  अतिथियों ने कहा रतलाम में प्रतिभाएं तो है लेकिन उन्हें उचित मंच नहीं मिल पाता था, अब रतलाम कलामंच के माध्यम से ये कमी भी पूरी होती दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *