वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पंचायत की गतिविधियों को फिर से शुरू करने की मांग -

पंचायत की गतिविधियों को फिर से शुरू करने की मांग

🔲 मेव पंचायत की हुई बैठक, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

हरमुद्दा
रतलाम, 9 फरवरी। मेव पंचायत रतलाम की एक बैठक मोमनपुरा मांडली चौराहे में हाजी वहीद खा मेव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में समाज के कई लोग एकत्रित हुए और सभी ने अपने सुझाव और समस्याओं से समाजजन को अवगत कराया। मेव पंचायत की गतिविधि पिछले कई साल से बंद थी। सभी समाजजन ने पंचायत की गतिविधियों को फिर से शुरू करने व मेव पंचायत रतलाम का अध्यक्ष बनाए जाने की मांग भी रखी।
बैठक में सभी समाजजनों ने एक राय एक मत होकर हाजी फिरोज मेव को अध्यक्ष चुना और नई कार्यकारिणी बनाएं जाने को कहा। अध्यक्ष फिरोज मेव द्वारा सभी के सलाह मुशवरे से नई कार्यकारिणी की घोषणा की। कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष जाकिर भाई, शहजाद भाई पार्षद, ईनायत पहलवान, सचिव ईरफान मेव, फिरोज मेव, वाजिद भाई, जुनैद भाई, हसन मेव, सहसचिव अय्युब भाई मछलीवाले, कोषाध्यक्ष आजमभाई उर्फ मुन्ना मेव, संयुक्त सचिव पप्पु मेव, असलम मेव, अनवर मेव व संरक्षक हाजी वहीद खा मेव, हाजी बाबू खा पहलवान, हाजी मम्मु खां, हाजी रफिक साहब, हाजी अनीश मास्टर, हाजी अनवर मास्टर, अब्दुल रसीद मेव, सलीम कबाड़ी, हाजी अहमद, कलमोड़ा, सलाहकार अमानत सर, साबिर भाई पार्षद, सलीम भाई पार्षद, हाजी सत्तार भाई, मुन्नाभाई, हाजी यूनूस भाई पेंटर को समिति में शामिल किया गया। अंत में अमानत द्वारा मेव विरादरी के सभी लोगों का आभार व्यक्त किया गया। मेव समाज के सभी लोगों से अध्यक्ष को सहयोग करने की अपील की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *