वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विविध कला के प्रदर्शन में पुरस्कृत हुए विद्यार्थी -

विविध कला के प्रदर्शन में पुरस्कृत हुए विद्यार्थी

🔲 वार्षिक स्नेह सम्मेलन के तहत हुई प्रतियोगिताएं

हरमुद्दा
शाजापुर, 14 फरवरी। किसी ने बोलकर तो किसी ने लिख कर और किसी ने तूलिका के माध्यम से अपनी भावनाएं उकेर कर कला का प्रदर्शन किया। श्रेष्ठ विद्यार्थियों को अतिथियों ने पुरस्कृत किया।

किला परिसर स्थित शासकीय कन्या महाविद्यालय में आयोजित तीन दिवसीय वार्षिक स्नेह सम्मेलन के दूसरे दिन 14 फरवरी को साहित्यिक प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिनमें महाविद्यालय की छात्राओं ने उत्साह से भागीदारी की। प्रभारी प्राचार्य डाॅ. शेरू बेग ने बताया कि तात्कालिक भाषण़ में 11 छात्राओं ने भाग लिया।

IMG_20200214_153514

इनमें बीए द्वितीय वर्ष की संध्या तोमर प्रथम, बीकाॅम द्वितीय वर्ष की अजरा अंसारी द्वितीय और बीए प्रथम वर्ष की सैयद इरम तृतीय रही। निबंध लेखन में 20 छात्राएं सम्मिलित हुई। इनमें बीकाॅम द्वितीय वर्ष की शिवानी सोनी प्रथम, बीए द्वितीय वर्ष की संध्या तोमर द्वितीय और बीए द्वितीय वर्ष की कोमल राजपूत तृतीय रही। पोस्टर निर्माण में 12 छात्राओं ने हिस्सेदारी की। इनमें बीए द्वितीय वर्ष की दीपिका जाटव प्रथम, बीकाॅम द्वितीय वर्ष की निलोफर कुरैशी द्वितीय और बीकाॅम द्वितीय वर्ष की सुष्मिता सेन तृतीय रही। इसी प्रकार रंगोली में 17 छात्राओं ने हिस्सा लिया। इनमें बीए द्वितीय वर्ष की दीपिका जाटव प्रथम, बीए प्रथम वर्ष की श्वेता जाटव द्वितीय और बीए प्रथम वर्ष की अंजली जैन तृतीय रही।

IMG_20200214_153456

यह थे मौजूद

इस अवसर पर डाॅ. राजेंद्र आर्य, आलोक परमार, आनंद खंडेलवाल, आनंद शर्मा, दीपिका गुप्ता, जेपी माथुर, अनिल नागर, नरेन्द्र भाटी, शंकरलाल कुशवाह, विजयसिंह विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में छात्राएं मौजूद थी।

15 फरवरी को होंगी सांस्कृतिक प्रतियोगिताएं

वार्षिक स्नेह सम्मेलन के अंतिम दिन शनिवार को महाविद्यालय में सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इनमें छात्राएं एकल नृत्य, समूह नृत्य, एकल गायन, समूह गायन एवं नाटक की प्रस्तुति देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed