वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पूर्व नपा अध्यक्ष का बेटा निकला रंगबाज -

पूर्व नपा अध्यक्ष का बेटा निकला रंगबाज

🔲 चार बदमाशों के साथ फिरौती वसूलते पकड़ाया

धार पुलिस ने पकड़ा

🔲 वाहन शोरूम के मालिक से वसूल रहे थे दस लाख की फिरौती

हरमुद्दा
धार/रतलाम, 22 फरवरी। मौज मस्ती और शौक के लिए रुपयों की जरूरत के लिए रतलाम जिले के जावरा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष स्व मसूद खान के बेटे ने अपने साले सहित कुछ साथियों के साथ मिलकर धार जिले के कुक्षी के एक वाहन शोरूम मालिक से 20 लाख की फ़िरोती वसूलने के लिए योजना बनाई। रंगबाज वेब सीरीज को देखकर बनाए गई इस योजना से वो फिरौती की आधी रकम वसूल चुके थे लेकिन बाकी की आधी रकम दस लाख वसूलने कुक्षी पहुंचे तो पुलिस गिरप्त में आ गए।

पुलिस ने फिरौती वसूलने के लिए कार से आए। जावरा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष स्व मसूद खान के बेटे रुबेन खान सहित जैनुल को पकड़ा। इसके साथ ही मोटर सायकिल से आए दो बदमाश उबेद खान और राजा शाह को भी पुलिस ने पकड़ा। कार और मोटर सायकिल सहित दो देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस, 6 मोबाइल और वसूली गई 3 लाख रुपए की राशि को जब्त किया। इन सभी को फिरफ्तार किया गया। इनसे की गई पूछताछ में इनके दो और साथियों का पता चला है जो अभी पुलिस गिरप्त से बाहर है। पुलिस उन दोनों की तलाश में है।

आरोपी रुबेन और उसके एक साथी को लेकर कुक्षी पुलिस जावरा आई। यहां इनसे की गई पूछताछ के आधार पर जांच करने आई थी। कुक्षी पुलिस इन दोनों आरोपियों को लेकर वापस जावरा से कुक्षी चली गयी।

रेलवे कर्मचारी है मास्टरमाइंड जुनैद

धार पुलिस के मुताबिक आरोपी जुनैद खान इस पूरे मामले का मास्टर माइंड है। वह जावरा का निवासी है और रेलवे में टेक्नीशियन के पद पर डॉ. आंबेडकर नगर में पदस्थ है। आरोपी जुनैद ओर रुबेन खान दोस्त है और अपनी मौज मस्ती और शौक पूरे करने के लिए रुपयों की जरुरत को पूरा करने के लिए फिरौती की इस घटना को अंजाम दिया था।

दो आरोपियों की तलाश

आरोपियों ने फिरौती का जो तरीका अपनाया, वह उन्होंने रंगबाज वेब सीरीज देख कर अपनाया। धार पुलिस अब इस मामले में फरार दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *