वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रविवार की रात शहर के दो इलाकों में दो व्यक्तियों की हत्या -

रविवार की रात शहर के दो इलाकों में दो व्यक्तियों की हत्या

1 min read

🔲 आरोपी हुए फरार, पुलिस जुटी आरोपियों की तलाश में

🔲 सोमवार को हुआ दोनों का पोस्टमार्टम, शव परिजनों को सौंपे

रतलाम, 24 फरवरी। रविवार की रात को दो अलग-अलग क्षेत्रों में हुई चाकूबाजी की वारदात में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। सोमवार सुबह दोनों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया तत्पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम दौरान अस्पताल परिसर में पुलिस अधिकारी भी बल के साथ मौजूद रहे। पुलिस आरोपियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

IMG-20200223-WA0113

मिली जानकारी के अनुसार चाकूबाजी की एक घटना में अब्दुल रशीद उर्फ गुड्डू पिता अब्दुल हमीद खलिफा (40) निवासी सुभाषनगर रेलवे फाटक के पास की हत्या हो गई।
अब्दुल रशीद उर्फ गुड्डू की हत्या के मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने हाटरोड रहवासी मोहम्मद असलम पिता अब्दुल रशीद की रिपोर्ट पर शोएब उर्फ छोटा उकड़ी निवासी सुभाषनगर तथा एक अन्य साथी के खिलाफ हत्या का मामला धारा 302, 34 भादवि में दर्ज किया है। अब्दुल रशीद उर्फ गुड्डू की हत्या के पीछे कारण पुराना झगड़ा बताया जा रहा है।

रात में ही दी दबिश लेकिन नहीं मिला आरोपी

फरियादी ने पुलिस को बताया कि पुराने झगड़े की बात को लेकर गुड्डू पर पी एंड टी कॉलोनी में चाकू से जानलेवा हमला किया। चाकू से हमला कर हमलावर मौके से भाग निकले। पुलिस ने रात में हमलावरों की तलाश में पुलिस उनके घर के अलावा अन्य जगहों पर भी पहुंची लेकिन हमलावर पकड़ में नहीं आए। पुलिस टीम हमलावरों की धरपकड़ में लगी है।

पुलिस दल पहुंचा अस्पताल

हमले की जानकारी मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही अजाक डीएसपी विवेकसिंह चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान, औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी दीपक मंडलोई, माणकचौक थाना प्रभारी अय्युब खान और स्टेशन रोड थाना प्रभारी आर.के. सिंह तथा बड़ी संख्या में पुलिस दल अस्पताल पहुंचा।

ईश्वर नगर में नाचने के बात पर हुई चाकूबाजी में युवक की हत्या

पी एंड टी कॉलोनी में हुई घटना के कुछ समय बाद ही ईश्वरनगर नगर में शादी में नाचने की बात को लेकर तीन-चार युवकों ने एक अन्य युवक से गालीगलौज कर मारपीट की। इनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पवन पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पवन को चाकू लगने से घायल होने पर अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस थाना दीनदयाल नगर ने ईश्वरनगर रहवासी राहुल की रिपोर्ट पर पवन पर किए गए जानलेवा हमले के मामले में राहुल, राजेश व विक्की नामक युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने इन चारों की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

हाट की चौकी क्षेत्र में रहा पुलिस बल तैनात

रात को चाकूबाजी की अलग-अलग घटना में दो युवकों की मौत होने पर दोनों के शव का पोस्टमार्टम सोमवार को सुबह जिला अस्पताल में किया गया। पोस्टमार्टम के दौरान भी डीएसपी अजाक विवेकसिंह चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान सहित पुलिस बल अस्पताल में मौजूद रहा। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए। दोपहर में हार्ट की चौकी क्षेत्र में काफी पुलिस बल तैनात रहा।

हमलावरों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

रात को अलग-अलग दो जगह हमले में दो युवकों की हत्या के बाद पुलिस रातभर हमलावरों युवकों की तलाश में अलग-अलग स्थानों पर पहुंची लेकिन पुलिस को हमलावर नहीं मिल पाए। बहरहाल, चूंकि दोनों हत्या के मामले में हमलावरों के नाम सामने आ जाने पर दीनदयालनगर और औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस सरगर्मी से हमलावरों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *