वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिस शहर में किराए के एक कमरे में रही, वहां बनाया एक बंगला न्यारा -

जिस शहर में किराए के एक कमरे में रही, वहां बनाया एक बंगला न्यारा

1 min read

🔲 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया नए बंगले को

🔲 ऋषिकेश में खरीदा है नेहा ने बंगला

हरमुद्दा
सोमवार। अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कर ने उसी शहर में बंगला बनाया है, जहां वह कभी किराए के एक कमरे में रहा करती थी। जो चाहा वह करके दिखाया। उम्मीद कभी नहीं छोड़ी और संघर्ष, लगन और मेहनत के बूते आज मुकाम हासिल कर लिया। नेहा कक्कड़ के बंगले की तस्वीरों को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वैसे नेहा हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्होंने एक ऐसी जानकारी दी है कि जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। नेहा ने ऋषिकेश में एक बहुत ही शानदार बंगला खरीदा है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। ऋषिकेश बंगले की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक इंस्पिरेशनल स्टोरी भी बताई है।

पूरा परिवार रहता था किराए के एक कमरे में

नेहा कक्कड़ अपने बंगले की तस्वीरें शेयर करने के साथ पुराने घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं।उन्होंने कैप्शन में लिखा: “यह बंगला हमने ऋषिकेश में खरीदा है और इसके आगे मेरे पुराने घर की तस्वीर है, जहां मैं पैदा हुई और हमारा पूरा परिवार एक कमरे में रहता था। इस कमरे में मम्मी ने टेबल था रखा था, जो हमारा किचन था। ये कमरा भी हमारा नहीं था बल्कि किराए पर था। अब मैं उसी शहर में अपना बंगला देखती हूं तो इमोशनल हो जाती हूं.” नेहा ने इस तरह अपनी इंस्पिरेशनल स्टोरी फैन्स से साझा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *