वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उज्जैन जिले में एक और कोरोना वायरस पॉजीटिव मिला युवक -

उज्जैन जिले में एक और कोरोना वायरस पॉजीटिव मिला युवक

🔲 इंदौर से आया था नागदा

🔲 परिवार के सभी 9 सदस्यों को किया आइसोलेट

🔲 क्षेत्र को किया सील

🔲 नागदा में लगाया कर्फ्यू

हरमुद्दा
उज्जैन, 7 अप्रैल। उज्जैन जिले में लगातार कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। उज्जैन जिले में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 11 हो गया है। नागदा का युवा कोरोना पॉजीटिव मिला है और बतौर एहतियात प्रशासन ने परिवार के सभी 9 सदस्यों को आइसोलेट कर दिया है। पूरे क्षेत्र को प्रशासन ने सील कर नागदा में लगाया कर्फ्यू लगा दिया है। 
सीएमएचओ डाॅ. अनसुईया गवली के मुताबिक नागदा जक्शन में एक कारोना पाॅजीटीव युवक मिला है। 4 अप्रैल की शाम को नागदा के एप्रोच रोड के पीछे, मोहसिन उर्फ गोलू पिता अनवर उम्र 22 वर्ष को सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत थी। जवाहर मार्ग गली नम्बर 1 में निवासरत है।

पिता उसे ले गए थे अस्पताल

अनवर के पिता उसे शासकीय अस्पताल लेकर गए, यहाँ उसे प्रारंभिक जांच के बाद 4 तारीख को ही उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जिसकी कोरोना रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिसमें युवक कोरोना पॉजीटिव पाया गया है।

ऐसे आया था युवक नागदा

1 या 2 तारीख को यह युवक इंदौर के चंदन नगर से ट्रक में सवार होकर नागदा आया था। फिलहाल प्रशासन ने रिपोर्ट आने के तत्काल बाद ही परिवार के 9 लोगों को उज्जैन रेफर कर आइसोलेट कर दिया है। युवक पेशे से ड्राइवर है। क्षेत्र के आसपास रहने वाले लोगों की भी जांच होगी। घटना के बाद पूरे क्षेत्र को सील कर नागदा में लगाया कर्फ्यू लगा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *