वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पुलिसकर्मियों से फोन पर की बात, पूछी कुशलक्षेम और कहा कोरोना जंग के असली योद्धा है आप -

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पुलिसकर्मियों से फोन पर की बात, पूछी कुशलक्षेम और कहा कोरोना जंग के असली योद्धा है आप

1 min read

हरमुद्दा

भोपाल, 07 अप्रैल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को प्रदेश के भिन्न-भिन्न शहरों के पुलिसकर्मियों से टेलीफोन पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों के हाल-चाल जाने। की कुशलक्षेम पूछी। और उनके शहरों में कोरोना के विरुद्ध चल रहे युद्ध के बारे में जानकारी ली।

IMG_20200229_131446

इस बातचीत में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में हमारे पुलिसकर्मी असली योद्धा के रूप में सामने आए हैं। वे खुद के प्राणों को संकट में डालकर दूसरों को बचा रहे हैं।

पुलिसकर्मी रियल हीरो कोरोना जंग के

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध युद्ध में पुलिसकर्मी रियल हीरो हैं। उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ बातचीत के दौरान उनसे कहा कि वे अपने काम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान आवश्यक रूप से रखें। साथ ही मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों से आग्रह किया कि वे अपना और अपने परिवार का भी यथेष्ट ध्यान रखें। श्री चौहान ने इस बात पर जोर दिया कि पुलिसकर्मी उन्हें मुहैया कराई गई दवाईयों का जरूरी तौर पर उपयोग करें।मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे जांबाज पुलिसकर्मियों द्वारा कोरोना के विरुद्ध युद्ध में जो साहस और प्रतिबद्धता प्रदर्शित की जा रही है, उसके लिए वे अभिनंदन के पात्र हैं।

50 लाख रुपए का सुरक्षा कवच पुलिसकर्मियों के लिए

हर परिस्थिति में राज्य सरकार और राज्य की साढ़े सात करोड़ जनता पुलिसकर्मियों के साथ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी अनहोनी की दशा में पुलिसकर्मियों को 50 लाख रुपए का सुरक्षा कवच उपलब्ध कराने का फैसला भी लिया जा रहा है।

इनसे की बातें

पुलिस अधिकारियों के साथ टेलिफोनिक चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने ऐशबाग के नगर निरीक्षक अजय नायर, लेडी कांस्टेबिल अंजू परिहार, खजराना के सीएसपी एस.के.एस तोमर, भँवरकुंआ की एसआई नेहा जैन, सूबेदार पुलिस लाइन मनीष शुक्ला, देवास गेट ए.एस.आई. दाउद खान तथा आर.आई. ऑफिस की लेडी कांस्टेबल निष्ठा पाण्डेय से बातचीत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *