वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मंदसौर : खिलचीपुरा में महिला की कोरोना पॅाजीटिव रिपोर्ट, जिले में दो मरीज -

मंदसौर : खिलचीपुरा में महिला की कोरोना पॅाजीटिव रिपोर्ट, जिले में दो मरीज

1 min read

🔲 खिलचीपुरा की सभी सीमाएं सील

🔲 क्वारेंटाइन किए गए लोगों की संख्या 32

🔲 युवती की सेहत में सुधार

🔲 183 की रिपोर्ट आना शेष

हरमुद्दा
मंदसौर, 14 अप्रैल। जिले में 24 वर्षीय युवती के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद अब खिलचीपुरा निवासी एक 40 वर्षीय महिला के कोराना पॉजीटिव की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिली है। युवती का स्वास्थ्य अब सुधार पर है। वहीं 183 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट आना शेष है। क्वारेंटाइन सेंटर पर 32 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है।

खिलचीपुरा निवासी एक महिला को कोरोना पॉजीटिव आने के बाद खिलचीपुरा की सभी सीमाएं सील कर दी गई है। जिला एवं पुलिस प्रशासन ने एहतियाती क़दम उठा लिए हैं। स्वास्थ्य अमला सक्रिय हो गया है। क्षेत्र को सेनीटाइज किया गया है।

पॉजीटिव युवती का स्वास्थ्य बेहतर

कोरोना सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ. डीके शर्मा ने हरमुद्दा बताया कि कोरोना पॉजीटिव 24 वर्षीय युवती का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। डाक्टरों के अनुसार एक्स-रे रिपोर्ट भी सही आई है। वहीं स्वास्थ्य अमले द्वारा युवती के सभी 16 रिश्तेदारों की जांच रिपोर्ट फिर से भेजी है। वही सोमवार को जिले से 52 जांच सैंपल भेजे गए। कोरोना सेंटर में दो अन्य व्यक्तियोंं को क्वारेंटाइन किया गया है। अब कोरोना सेंटर में क्वारेंटाइन किए गए लोगों की संख्या 32 हो गई है। कोरोना पॉजीटिव युवती के सभी 16 रिश्तेदारों के जांच सैंपल इंदौर भेजे गए है। दो लोगों को और क्वारेंटाइन कर सैंपल भेजे गए है।

सोमवार को भेजे गए 52 सैंपल

सीएमएचओ डॉ. महेश मालवीय ने बताया कि सोमवार को जिले से 52 सेंपल भेजे गए है। खिलचीपुरा निवासी एक महिला को कोरोना पॉजीटिव आया है।

183 की रिपोर्ट का इंतजार

कलेक्टर मनोज पुष्प ने हरमुद्दा बताया कि खिलचीपुरा निवासी 40 वर्षीय महिला को कोरोना पॉजीटिव आया है। सभी सीमाएं सील कर दी गई है। जिले में 9691 आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है जिनमें से कुल 8987 यात्रियों को होम एवं क्वारेंटाइन सेंटर में 14 दिनों के लिए क्वारेंटाइन किया गया है। जिसमें से होम क्वारेंटाइन 4133 एवं क्वारेंटाइन सेन्टर 32 व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया गया। जिसमें से 4823 यात्रियों का क्वारेंटाइन पूर्ण हो चुका है। 232 व्यक्तियों के सेम्पल लिए गए है। जिसमें से 49 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। जिसमें 1 पॉजीटिव एवं 48 नेगिटिव पाए गए है। 183 सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त होना शेष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *