वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस : प्रदेश से लेकर गांव तक में मदद करने के लिए ग्रामवासियों के हाथ खुले -

कोरोना वायरस : प्रदेश से लेकर गांव तक में मदद करने के लिए ग्रामवासियों के हाथ खुले

🔲 मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 51 हजार

🔲 भोजनशाला के लिए दी 11 हजार की किराना सामग्री

🔲 गरीबों की मदद के लिए भी फंड

🔲 सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए करें व्यवसाय : एसडीएम

हरमुद्दा
रतलाम/खारुआकला, 16 अप्रैल। कोरोना वायरस के संकट काल में प्रदेश से लेकर गांव तक में मदद करने के लिए खारुआकला ग्रामवासियों के हाथ खुले। निस्वार्थ भाव से ग्रामीणजन अपने स्तर से मदद करने को तत्पर हैं।

IMG_20200409_191608
खारुआकला में समस्त ग्रामवासियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 हजार रुपए की राशि दान की। राशि डी डी बनाकर आलोट एसडीएम चन्दर सिंह सोलंकी को दिया गया। ताल में सूजन सेठ की बावड़ी पर चल रही भोजन शाला में 11000 रुपए की किराना सामग्री भी इस दौरान ग्रामीणों द्वारा सहयोग स्वरूप प्रदान की गई। भोजनशाला का संचालन नितिन परमार व अली बोहरा कर रहे है। खारुआकलां में जरुरत मंद गरीबों को 7500 रुपए का किराना सामग्री भी वितरित की गई। 13000 रुपए की राशि ग्रामवासियों ने लॉक डाउन में गरीबों की विशेष आवश्यकता के लिए आपातकालीन कोष के रूप में रखे ताल टीआई अमित सारस्वत, पटवारी रंगलाल शर्मा पटवारी सलीम मंसूरी पंचायत सचिव कानसिंह दांगी आदि इस दौरान मौजूद थे।

नियमों का करें पालन वरना होगी कार्रवाई : सोलंकी

इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी आलोट ने चंदर सिंह सोलंकी ने खारवाकला के व्यापारियों से आग्रह किया कि वे सुबह 7 से 11 में अपनी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए व्यवसाय करें। निर्भीकता से अपना व्यवसाय करें। प्रशासन उन्हें पूरा सहयोग करेगा। नियमो का पालन नहीं करने वालों पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *