वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस : कैदियों व स्टाफ को बताए बचाव के उपाय, खिलाई दवाई -

कोरोना वायरस : कैदियों व स्टाफ को बताए बचाव के उपाय, खिलाई दवाई

🔲 जिला जेल में कोराना वायरस से बचाव के लिए किया औषधि का वितरण

🔲 550 हुए लाभांवित

हरमुद्दा
रतलाम, 17 अप्रैल। जिला जेल में जानकारों ने कोरोना बचाव के उपाय बताकर 550 कैदियों एवं स्टाफ को दवाई खिलाई। आयोजन में डॉ.बलराज सिंह चौहान, डॉ.आशीष राठौर तथा डॉ.इंतेखाब मंसूरी ने कोरोना वायरस से बचाव के साथ ही लॉक डाउन के नियमों की खास बात सोशल डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत दी।

IMG_20200409_191608

यह जानकारी अनिल मेहता ( प्रभारी शासकीय आयुष औषधालय हतनारा ) ने देते हुए बताया कि जिला जेल रतलाम में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए होम्योपैथिक औषधि ( आर्सेनिक एल्बम 30) तथा आयुर्वेदिक औषधि ( संशमनी वटी) कैदियों तथा कारागृह स्टाफ को खिलाई गई। कोरोना वायरस से बचाव की रोगप्रतिरोधक औषधि गिरधारीलाल कुमावत द्वारा कारागृह स्टाफ के सहयोग से औषधि वितरित की गई, जिसमें लगभग 550 व्यक्तियों को दवाई दी गई।

यह थे मौजूद

औषधि वितरण के दौरान सर्किल जेल अधीक्षक राजाराम डांगी, सहायक जेल अधीक्षक वी. डी. प्रसाद उपस्थित रहे। समस्त जेल कर्मचारियों का सहयोग रहा।

नागरिकों से आह्वान औषधि लेने का

चिकित्सकों ने कोरोना वायरस की रोग प्रतिरोधक औषधि का सेवन ज्यादा से ज्यादा नागरिकों को करने व अपने पड़ोसी को भी सेवन करवाने की आह्वान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *