वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दो साल की बालिका की मां ने लगाई फांसी, एक्जाम की टेंशन में फंदे पर झूली विद्यार्थी -

दो साल की बालिका की मां ने लगाई फांसी, एक्जाम की टेंशन में फंदे पर झूली विद्यार्थी

🔲 सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

🔲 प्रकरण दर्ज कर, जांच की प्रारंभ।

हरमुद्दा
रतलाम, 4 मई। शहर में दो वर्षीय बच्ची की मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वहीं एग्जाम की टेंशन में एक विद्यार्थी फांसी पर झूल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र इंद्रलोक नगर निवासी अनुमा पति राहुल शुक्ला (24) ने रविवार रात्रि करीब 9.30 बजे अपने घर में दुपटे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान घर में परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। मामले का खुलासा महिला के पति द्वारा कमरे में जाने पर हुआ।

आत्महत्या का कारण पता नहीं चला

पति ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के अनुसार मृतिका का विवाह 7 वर्ष पूर्व हुआ था और उसकी 2 वर्षीय भी बालिका है। शुरुआती जांच में महिला के आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

एग्जाम के बाद आई थी गुजरात से रतलाम विद्यार्थी

वही दूसरा मामला शहर के दो बत्ती थाना क्षेत्र का है। आनंद कॉलोनी निवासी श्रुति पिता सुकेश राय 18 वर्षीय ने सोमवार सुबह 7.30 बजे अपने कमरे में साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका गुजरात में नीट की तैयारी कर रही थी और एग्जाम के बाद रतलाम आई थी।

परिणाम को लेकर चिंतित थी श्रुति

श्रुति अपने आने वाले एग्जाम के परिणाम को लेकर काफी चिंतित थी। मृतिका के पिता पीडब्लूडी विभाग में पदस्थ है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया गया। पुलिस ने दो मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *