वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्री बृजवासी प्रजापति समाज ने किया डॉ. प्रजापति का सम्मान -

श्री बृजवासी प्रजापति समाज ने किया डॉ. प्रजापति का सम्मान

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 12 मई। श्री बृजवासी प्रजापति समाज द्वारा कोविड-19 के नोडल।अधिकारी डॉ. प्रमोद प्रजापति एवं उनके स्टाफ का हार पहनाकर शाल व श्रीफल से स्वागत एवं सत्कार किया गया।

श्री बृजवासी प्रजापति समाज के सचिव राजेश प्रजापति ने बताया कि बृजवासी प्रजापति समाज के गौरव डॉ. प्रजापति एवं उनके स्टाफ , स्वास्थ्य कर्मी एवं प्रशासन ने जिस प्रकार इस कोरोना महामारी जैसी बीमारी से लड़ कर कई कोरोना के मरीजों को ठीककर लाभ पहुंचाया है। इस विकत परिस्थिति में भी आप रतलाम शहर की सेवा कर रहे है इसके लिए हम सब आभार प्रकट करते है।

जब भी जरूरत हो निसंकोच बताएं : डॉ. प्रजापति

डॉ. प्रजापति ने आभारअन्ते हुए कहा कि जब भी आप लोगों को किसी भी सेवा के लिए कोई भी जरुरत हो तो निसंकोच बताएं।रतलाम शहर की जनता के लिए हमेशा सेवा देने के लिए हमेशा तत्पर तैयार रहेंगे।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर मनोज प्रजापति, मोहनलाल प्रजापति, राजू प्रजापति, तरुण प्रजापति, ओम प्रजापति उपस्थित थे। श्री बृजवासी प्रजापति समाज ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली नर्सिंग क्षेत्र से जुड़ी सभी नर्स बहनों को अन्तरराष्ट्रीय नर्स दिवस की हार्दिक बधाई दी व उनके स्वस्थ रहने की प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *