वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कॉलेज रतलाम से आई रिपोर्ट एक बालक पॉजीटिव, संख्या हो गई 6 -

मेडिकल कॉलेज रतलाम से आई रिपोर्ट एक बालक पॉजीटिव, संख्या हो गई 6

🔲 मेडिकल कॉलेज में पहली बार दी 22 रिपोर्ट

🔲 21 नेगेटिव, एक पॉजीटिव

हरमुद्दा

रतलाम, 12 मई। मेडिकल कॉलेज रतलाम में कोरोना वायरस जांच शुरू होने के उपरांत पहली रिपोर्ट मंगलवार की शाम को आई। 22 रिपोर्ट में से 21 नेगेटिव हैं वहीं एक रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जो कि समीपस्थ ग्राम का बालक है। अब पॉजीटिव की संख्या मेडिकल कॉलेज में 6 हो गई है। सेजावता को नया कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया जाएगा।

जिला जनसंपर्क कार्यालय के पीआरओ शकील खान ने बताया कि समीपस्थ ग्राम सेजावता की नई आबादी क्षेत्र का 7 वर्ष के बालक कोरोनावायरस प्रभावित है। बालक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है। उल्लेखनीय है कि यह बालक पूर्व के पॉजीटिव केस निवासी शिव नगर की कांटेक्ट ट्रेसिंग के दौरान संपर्क में पाए जाने के आधार पर सैंपल लिया गया था, जो आज पॉजीटिव आया है। सेजावता में नवीन कंटेंटमेंट क्षेत्र बनाया जाएगा। रतलाम जिले में अब तक 25 पॉजीटिव आए हैं। 19 का उपचार के उपरांत डिस्चार्ज कर दिया गया और वे घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। वर्तमान में मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में छह का उपचार डॉक्टर कर रहे हैं और सभी का स्वास्थ्य स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *