वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भोपाल से आई रिपोर्ट में 3 पॉजीटिव, 24 घंटे में 5 पॉजीटिव, पैर पसार रहा है संक्रमण -

भोपाल से आई रिपोर्ट में 3 पॉजीटिव, 24 घंटे में 5 पॉजीटिव, पैर पसार रहा है संक्रमण

1 min read

🔲 पॉजीटिव का आंकड़ा हुआ 28

🔲 स्वस्थ होकर 19 लोग पहुंचे घर

🔲 मेडिकल कॉलेज में हो रहा है 9 का उपचार

🔲 बनाया जाएगा कंटेनमेंट क्षेत्र

हरमुद्दा
रतलाम, 13 मई। भोपाल ने बुधवार सुबह सैंपल जांच की रिपोर्ट दी है। इसमें से तीन पॉजीटिव है। नए पॉजीटिव व्यक्ति पटरी पार इलाके अंबिका नगर व नयागांव गणेश नगर के हैं। 24 घंटे में 5 रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई है। कोरोना संक्रमण अब तेजी से पैर पसारने लगा है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान से मिली जानकारी अनुसार बुधवार भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल और रिसर्च की लैब द्वारा तीन पॉजीटिव रोगी होने की सूचना प्राप्त हुई है, जिसमें से एक रोगी उम्र 27 वर्ष जो अंबिका नगर रतलाम का रहने वाला है। अहमदाबाद से
8 मई को रतलाम आया एवं 9 मई को फीवर आने पर जिला चिकित्सालय की कोविड-19 ओपीडी में इलाज के लिए आया। संदिग्ध होने पर आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया। अंबिका नगर परिवार में रह रहे छह सदस्यों को आइसोलेट किया जा रहा है।
एक अन्य परिवार के दो रोगी एक महिला उम्र 40 वर्ष एवं उसका बेटा उम्र 18 वर्ष निवासी गणेश नगर नयागांव की रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुई, जिन्हें संदिग्ध मानते हुए परिवार के सभी सदस्यों को 9 मई से ही क्वारेंटाइन सेंटर में आइसोलेट किया गया था। पॉजीटिव रोगियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। अंबिका नगर एवं नयागांव में नवीन कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया जाएगा ।

संख्या कोई 28

रतलाम जिले के पॉजीटिव की संख्या अब बढ़कर 28 हो गई है। जिनमें से 19 को उपचार के उपरांत डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है। अब मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में 9 व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है, जिनका स्वास्थ्य अभी स्थिर है।

अन्यथा हो सकते हैं संक्रमण के शिकार

जिला प्रशासन ने आमजनों से आह्वान किया कि वे लॉक डाउन के सभी नियमों का पालन करते हुए चलें। अनावश्यक सड़कों पर न रहें। अन्यथा संक्रमण के शिकार हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *