वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भोपाल के राजभवन परिसर में 6 लोग और मिले कोरोना संक्रमित -

भोपाल के राजभवन परिसर में 6 लोग और मिले कोरोना संक्रमित

1 min read

🔲 सोमवार को कर्मचारी आया था पॉजीटिव

🔲 राजभवन का स्टॉफ दूसरी बार क्वारेंटाइन

🔲 36 अधिक कर्मचारियों के लिए सैंपल

हरमुद्दा
भोपाल, 27 मई। राजभवन परिसर में रहने वाले कर्मचारी व उनके परिवारों के छह और लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इससे पहले सोमवार को कर्मचारी क्वार्टर में 28 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी। दूसरी बार राजभवन का स्टाफ क्वारेंटाइन हुआ है। 36 से अधिक कर्मचारियों के सैंपल लिए गए हैं।
भोपाल में अब तक 1469 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, जबकि 52 की मौत हो चुकी है। इंदौर के बाद सर्वाधिक मरीजों की संख्या भोपाल में ही है।

सर्वेंट क्वार्टर को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित

माता-पिता और चार अन्य कर्मचारी व उनके स्वजन पॉजीटिव पाए गए हैं। राजभवन का स्टॉफ दूसरी बार क्वारेंटाइन हो गया है। राजभवन के सर्वेंट क्वार्टर को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। राजभवन सर्वेंट क्वार्टरों में रहने वाले तीन दर्जन से अधिक कर्मचारियों व उनके स्वजनों के सैंपल लिए गए हैं।

कोरोना संक्रमित की संख्या हुई 7

पॉजीटिव पाए गए लोगों में मोटर मैकेनिक और उसकी पत्नी के अलावा राज्यपाल के निजी स्टाफ में पदस्थ चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के परिवार के चार लोग शमिल हैं। अब यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सात हो गई है। दूसरी बार स्टाफ क्वारेंटाइन यह दूसरा मौका है जब राजभवन के स्टाफ को क्वारेंटाइन किया गया है।
इससे पहले राजभवन की बैठक में शामिल हुईं स्वास्थ्य विभाग की अफसर की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद स्टाफ को क्वारेंटाइन करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *