वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सांस लेने में तकलीफ के बाद बुजुर्ग की हुई मौत, कोरोना संक्रमित आई रिपोर्ट -

सांस लेने में तकलीफ के बाद बुजुर्ग की हुई मौत, कोरोना संक्रमित आई रिपोर्ट

🔲 परिजन को किया जा रहा है आइसोलेट

🔲 कोरोना वायरस प्रभावित दूसरे व्यक्ति की मौत

🔲 संक्रमितों की संख्या हुई 38

हरमुद्दा
रतलाम, 1 जून। सांस लेने में तकलीफ होने पर मेडिकल कॉलेज में उपचार करवा रहे वृद्ध की सोमवार शाम को मौत हो गई। सैंपल की रिपोर्ट देर रात को पॉजीटिव आई है। परिजनों को आइसोलेट कर दिया गया है। बुजुर्ग का अंतिम संस्कार प्रोटोकॉल के तहत मंगलवार को किया जाएगा। 
जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम मेडिकल कॉलेज से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहार रोड निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग को सांस लेने में तकलीफ होने पर रविवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था।

सोमवार शाम को हुआ निधन

सोमवार शाम को लगभग 6:30 बजे इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। रोगी रतलाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती था। भर्ती के दौरान रोगी का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट देर रात पॉजीटिव आई है। रोगी को 31 मई को जिला चिकित्सालय से सांस में तकलीफ होने पर मेडिकल कॉलेज रतलाम के आइसोलेशन वार्ड में रेफर किया गया था। रोगी को हाई डायबिटीज तथा उच्च रक्तचाप की भी शिकायत थी। इनके परिवार वालों को आइसोलेट किया जा रहा है। इसके साथ ही परिजनों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। बुजुर्ग का अंतिम संस्कार मंगलवार को प्रोटोकाल के तहत किया जाएगा।

कोरोनावायरस से दो की मौत अब तक

राहत वाले लॉक डाउन में मुंबई से आई टाटा नगर निवासी 45 वर्षीय महिला की मौत उपचार के दौरान हो गई थी। वहीं सोमवार को अनलॉक वाले लॉक डाउन के पहले दिन बुजुर्ग की मौत हुई है। अब तक कोरोना वायरस से दो की मौत हुई है। कोरोना वायरस से प्रभावित की संख्या 38 हो गई है। जिसमें से 31 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। पांच का उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *