वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सिंधिया समर्थक कांग्रेस के पूर्व विधायक पर पथराव, सिर में आई चोट -

सिंधिया समर्थक कांग्रेस के पूर्व विधायक पर पथराव, सिर में आई चोट

1 min read

🔲 वाहन के कांच फोड़े

हरमुद्दा
ग्वालियर, 9 जून। जाटव मोहल्ले में हत्या पर संवेदना व्यक्त करने गए पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल पर सिरौल थाना कैंपस में भीड़ ने पथराव कर दिया। पत्थरबाजी में श्री गोयल का सिर फूट गया। इस दौरान हमलावरों ने गाड़ी के कांच भी फोड़ दिए। पूर्व विधायक के सिर में चार टांके आए हैं।

सिरौल स्थित जाटव मोहल्ले में अनुसूचित जाति वर्ग के पारस जौहरी की निर्ममता से हुई हत्या के बाद समाज के आक्रोशित लोग शव रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिरौल थाना घेरकर बैठे थे। पूर्व विधायक

IMG-20200609-WA0223

भी युवक की हत्या पर संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए वहां गए थे। श्री गोयल के गाड़ी से उतरते ही भीड़ में से कुछ लोगों ने उन पर पथराव कर दिया।

सिंधिया के साथ भाजपा में हुए शामिल श्री गोयल

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर जीते श्री गोयल पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। घटना के समय पूर्व विधायक का गनर नहीं था। पूर्व विधायक ने कहा कि मैं एफआइआर दर्ज नहीं कराऊंगा, फैसला जनता के ऊपर छोड़ता हूं।

भीड़ ने नहीं किया हमला चार पांच लोग हैं उसमें खास : पूर्व विधायक का आरोप

पूर्व विधायक का आरोप है कि उन पर हमला आक्रोशित भीड़ ने नहीं किया है। भीड़ में शामिल 4-5 लोगों ने उनके सिर को लक्ष्य बना कर पथराव किया है। यह कांग्रेस की साजिश है। पूर्व विधायक ने यह आरोप सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन व भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी की मौजूदगी में लगाया है।

जानकारी मिली थी तो गया था जाटव मोहल्ला

पूर्व विधायक ने हमले के बाद भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि एक कार्यकर्ता का फोन आया कि सिरौल के जाटव मोहल्ले में एक युवक की हत्या हो गई है और क्षेत्र के लोग सिरौल थाने पर शव रखकर घेराव कर रहे हैं। चूंकि मेरे क्षेत्र का मामला था इसलिए वह ड्राइवर को साथ लेकर सिरौल थाने पहुंच गए।

वाहन चालक तत्काल ले गया हॉस्पिटल

उन्होंने बताया कि उनकी किसी से रंजिश व दुश्मनी नहीं है इसलिए उन्हें किसी का डर भी नहीं है। अप्रत्याशित तरीके से मेरे गाड़ी से उतरते ही भीड़ में शामिल 4-5 लोगों ने मेरे सिर को निशाना बनाकर पथराव कर दिया। जिससे मेरा सिर फूट गया और खून बहने लगा।ड्राइवर होशियारी दिखाते हुए गाड़ी टर्न कर मुरार के केजे हॉस्पिटल में ले आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *