वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मानव सेवा समिति ने रक्त दाताओं को किया सम्मानित -

मानव सेवा समिति ने रक्त दाताओं को किया सम्मानित

🔲 90 यूनिट हुआ रक्तदान 

🔲 विश्व रक्तदाता दिवस को बनाया अविस्मरणीय

हरमुद्दा
रतलाम, 14 जून। विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर मानव सेवा समिति रतलाम को खाचरोद जिला उज्जैन के छोटे से गांव में रक्त दाताओं के उत्साह को सम्मानित करने का अवसर प्राप्त हुआ। स्वर्गीय लीला देवी गगरानी की स्मृति में हिंदुस्तानी परिवार के डॉ. अमित चावड़ा, दिनेश गगरानी परिवार एवं खाचरोद के रक्त दाताओं ने 90 यूनिट रक्तदान कर विश्व रक्तदाता दिवस को अविस्मरणीय बना दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत में मानव सेवा समिति अध्यक्ष मोहन मुरली वाला, दिनेश गगरानी ,पूर्व ब्लड बैंक प्रभारी गोविंद काकानी, डॉक्टर इंदरमल मेहता ने दीप प्रज्वलन कर की।

रक्तदान का किया आह्वान

स्वागत भाषण देते मोहन मुरली वाला ने हिंदुस्तानी परिवार द्वारा पुनीत कार्य को प्रेरणास्पद बताया और अन्य लोगों को भी इसी तरह रक्तदान करने के लिए आह्वान किया।

लॉक डाउन में हुई है रक्त की कमी : काकानी

पूर्व ब्लड बैंक प्रभारी गोविंद काकानी ने कोरोना महामारी के कारण पूरे विश्व में रक्त की कमी के बारे में बताते हुए आयोजित कैंप की महत्ता पर प्रकाश डाला एवं रक्त की आवश्यकता पड़ने पर कैसे प्रबंध करते हैं जानकारी से अवगत कराया।

दिए स्मृति चिह्न

IMG_20200614_182810

मानव सेवा समिति द्वारा हिंदुस्तानी परिवार के डॉ. अमित चावड़ा, समस्त रक्तदाता एवं गगरानी परिवार का सम्मान कर स्मृति चिह्न प्रदान किया। संचालन गोपाल पडियार द्वारा किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मातृशक्ति एवं गणमान्य लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क लगाए हुए उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *