वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बिलपांक में संक्रमित का मामला : हायर सेकेंडरी परीक्षा और असमंजस की स्थिति -

बिलपांक में संक्रमित का मामला : हायर सेकेंडरी परीक्षा और असमंजस की स्थिति

1 min read

🔲 केंद्राध्यक्ष परेशान

🔲 बिलपांक कोई प्रशासनिक हलचल नहीं

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जून। माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा हायर सेकेंडरी परीक्षा आयोजित की जा रही है। बिलपांक में भी सोमवार सुबह 9:00 बजे से प्रश्न पत्र होना है। लेकिन असमंजस की स्थिति बनी हुई है। यहां पर प्रशासनिक हलचल भी नहीं है। जबकि मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट के आधार पर बिलपांक में एक संक्रमित पाया गया है।
केंद्राध्यक्ष हैरान-परेशान हैं कि आखिर क्या किया जाए गांव में हर एक से तलाश कर रहे हैं कि कौन पॉजीटिव आया है लेकिन गांव वालों को भी पता नहीं है। साथ ही सरपंच को भी पता नहीं है कि संक्रमित कौन हैं। गांव में ऐसी कोई हलचल नहीं है कि कंटेनमेंट एरिया बनाया गया हो। परीक्षा केंद्र अध्यक्ष परेशान हैै कि कहीं संक्रमित परिवार का परीक्षार्थी न आ जाए। या फिर आस पड़ोस के विद्यार्थी भी आ सकते हैं। इस कारण केंद्राध्यक्ष की परेशानी और बढ़ गई है। कोविड-19 के जिला नोडल अधिकारी हैं कि फोन उठाने को तैयार नहीं है, ताकि स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। बिलपांक में ही संक्रमित है या बिलपांक थाना क्षेत्र का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *