वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे छोटे-छोटे बच्चे पराजित कर रहे हैं कोरोना को -

छोटे-छोटे बच्चे पराजित कर रहे हैं कोरोना को

1 min read

🔲 22 कोरोना योद्धाओं ने जंग जीती, घर हुए रवाना

हरमुद्दा

रतलाम, 16 जून। बड़े बुजुर्ग ही नहीं छोटे बच्चे भी अब कोरोना वायरस को मात देकर स्वस्थ हो रहे हैं। मंगलवार को 22 व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने-अपने घर रवाना हुए। जिला प्रशासन के जिम्मेदारों ने करतल ध्वनि कर स्वस्थ हुए लोगों को विदाई दी।

उल्लेखनीय है कि अब तक 111 लोग संक्रमित हुए हैं जिनमें से 77 लोग स्वस्थ होकर घर रवाना हो चुके हैं। 29 का उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है वहीं पांच व्यक्ति को रोना से जंग हार गए हैं और जान गवा बैठे हैं।

मुस्कुराते हुए गए घर

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि मंगलवार को जावरा के गाड़ी खाना क्षेत्र के 5 वर्षीय तथा डेढ़ वर्षीय दो बालक तथा पीएनटी कॉलोनी रतलाम की 3 वर्षीय बालिका अपनी माताओं के साथ मुस्कुराते हुए अस्पताल से बाहर निकल कर अपने घर पहुंचे।

करतल ध्वनि कर दी विदाई

अस्पताल से स्वस्थ होकर बाहर निकले कोरोना मरीजों का कलेक्टर रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. संजय दीक्षित तथा पैरामेडिकल स्टाफ एवं डॉक्टर द्वारा करतल ध्वनि कर विदाई दी गई।

रतलाम और जावरा रवाना हुए स्वस्थ 

स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे मरीजों में रतलाम के नयापुरा, पीएनटी कॉलोनी तथा जावरा के गाड़ी खाना, कुम्हारीपुरा के व्यक्ति सम्मिलित हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *