वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संक्रमण के बाद मिला उपचार, स्वस्थ होकर 5 पहुंचे अपने घर द्वार -

संक्रमण के बाद मिला उपचार, स्वस्थ होकर 5 पहुंचे अपने घर द्वार

🔲 133 संक्रमित अब तक

🔲 अब तक स्वस्थ हुए 95

🔲 6 की हुई मौत संक्रमण से

हरमुद्दा
रतलाम, 20 जून। संक्रमण के बाद नहीं हो रहे हैं लाचार, बढ़िया हो रहा है उपचार, स्वस्थ होकर पहुंच रहे हैं अपने घर द्वार। शनिवार को मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड से पांच डिस्चार्ज हुए। जिला प्रशासन के जिम्मेदारों ने हिदायत के साथ किट प्रदान की। कलेक्टर रुचिका चौहान ने शनिवार को शहर के तीन कंटेनमेंट क्षेत्र को मुक्त कर दिया है। 

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि शनिवार को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड से जावरा तथा रतलाम के 5 लोगों को स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किया गया। इनमें चार रतलाम के तथा एक जावरा का है। इस दौरान अपर कलेक्टर जमुना भिड़े, एएसपी सुनील पाटीदार, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित एवं पैरामेडिकल स्टाफ ने करतल ध्वनिकर परिजनों को घर के लिए विदा किया। जिम्मेदारों ने घर लौट रहे लोगों से कहा कि सेहत का ध्यान रखें और अन्य परिचितों व पड़ोसियों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

95 स्वस्थ हुए 94 पहुंचे घर

उल्लेखनीय है कि जिले में अब तक 133 लोग संक्रमित हुए हैं। 95 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, लेकिन घर 94 ही पहुंचे हैं। एक व्यक्ति डिस्चार्ज हुआ है, लेकिन जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। अभी घर नहीं पहुंचा है। 32 का उपचार आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।

IMG_20200605_080254

अब तक हुई 6 की मौत

अब तक कोरोनावायरस संक्रमण से 3 महिला एवं 3 पुरुषों की मौत हो चुकी है। जिनमें एक महिला जावरा, एक महिला ताल तथा एक महिला रतलाम के टाटानगर की है। वहीं तीन पुरुष रतलाम के संक्रमण से जिंदगी हार गए हैं। इनमें एक नयापुरा, एक लोहार रोड और एक अरिहंत परिसर का निवासी है।

कंटेनमेंट मुक्त हुए यह क्षेत्र

कलेक्टर ने शनिवार को शहर के तीन कंटेनमेंट क्षेत्र को मुक्त कर दिया है। मुक्त किए गए कंटेनमेंट क्षेत्र में
महर्षि दयानंद मार्ग धानमंडी, राजस्व कॉलोनी एवं काटजू नगर कंटेनमेंट क्षेत्र शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *