वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना योद्धा के रूप में सेवा दे रहे लेब टेक्नीशियन मुफिज अली -

कोरोना योद्धा के रूप में सेवा दे रहे लेब टेक्नीशियन मुफिज अली

हरमुद्दा
नीमच, 22 जून। कोरोना संक्रमण काल में कोरोना योद्धा के रूप में जनसेवा का अवसर मिलने पर 33 वर्षीय मुफिज अली अपना बड़ा योगदान दे रहे है।
जिला चिकित्सालय नीमच में 26 अप्रैल से लेब टेक्नीशियन के रूप में निरंतर कार्य कर रहे है। एक ओर जहाँ कोरोना काल में आमजन घरों से बाहर नहीं निकलते वही मुफिज अली जन सेवा के रूप में स्वेच्छा से लेब टेक्नीशियन के रूप में नि:शुल्‍क कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे है।

IMG_20200622_201632

जिला अस्पताल की लेबोरेट्री के नोडल अधिकारी पेथोलोजिस्ट डॉ. महेंद्र पाटिल बताते हैं कि मुफिज लॉक डाउन के प्रारंभिक दौर से लेब टेक्नीशियन के रूप में पूरे मनोयोग से कार्य कर रहे है। राजस्व कोलोनी नीमच निवासी मुफिज अली पिता मुख्तार अली ने 26 अप्रैल से जिला चिकित्सालय लेब में डॉ. पाटिल के मार्गदर्शन में कई लोगों के सैंपल लिए है।

बखूबी कर रहे हैं कार्य : सिविल सर्जन

सिविल सर्जन डॉ. रावत के निर्दशन में लेब एवं सेम्पल कलेक्शन मोबाइल वेन द्वारा सैंपल कलेक्शन कार्य बखूबी मुफिज अली द्वारा किया गया है। जिले में जब से कोरोना के प्रकरण आने लगे, तो जिला चिकित्सालय की सैंपल कलेक्शन यूनिट, चिकित्सा स्टाफ के साथ मुफिज अली ने जावद के कन्टेनमेंट क्षेत्र, उमेदपुरा, भगवानपुरा पुलिस लाइन, आईसीयू, ट्रामा सेंटर नीमच, सज्जन बाग़ क्वारंटाइन सेंटर, कोविड केयर सेंटर से सैंपल कलेक्शन पूरी सावधानीपूर्वक पीपीई किट पहन कर लिए गए है। मुफीज कोरोना योद्धा के रूप में समर्पित होकर कार्य कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *