वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मूल्यांकन करने गए उपयंत्री के साथ अभद्र व्यवहार, दोषियों के विरुद्ध करें एफआईआर -

मूल्यांकन करने गए उपयंत्री के साथ अभद्र व्यवहार, दोषियों के विरुद्ध करें एफआईआर

🔲 मांग को लेकर अधिकारी एवं कर्मचारियों ने दिया ज्ञापन

हरमुद्दा
रतलाम, 25 जून। ग्राम पंचायत नांदलेटा मे खेत तालाब का मूल्यांकन करने गए उपयंत्री दिलीप जोशी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर अभद्र व्यवहार किया। ऐसा करने वालों के विरुद्ध एफआईआर नहीं होने पर विभिन्न कर्मचारी संघों व्दारा कलेक्टर एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत को ज्ञापन दिया गया।

डिप्लोमा उपयंत्री संघ से प्रतिमा सोनटक्के ने बताया कि एक दिन पुर्व ही खेत तालाब पर काम कर रहे मजदूरों ने कम मजदूरी मिलने की बात को लेकर उपयंत्री को बंधक बना लिया था जबकि मनरेगा में कार्य की माप के अनुसार सभी को भुगतान किया गया था।

पिपलौदा थाने में नहीं हुई कार्रवाई

फिल्ड एवं पंचायत विभाग के कर्मचारियों के साथ हो रही घटनाओं के बाद भी थाना पिपलौदा में मात्र आवेदन लेकर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई नहीं की गई।

कार्रवाई नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

संविदा अधिकारी कर्मचारी महासंघ, डिप्लोमा उपयंत्री संघ, ग्राम पंचायत सचिव संघ, ग्राम रोजगार संघ ने संयुक्त रूप से ज्ञापन सौंपकर 24 घंटे के अंदर दोषियों को गिरफ्तार कर, बंधक बनाने तथा शासकीय कार्य मे व्यवधान की धारा लगाने का आग्रह किया है। कार्रवाई नहीं होने की दशा मे आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है।

यह थे मौजूद

ज्ञापन सौंपते समय डिप्लोमा उपयंत्री संघ से प्रतिमा सोनटक्के, संविदा संघ के जिलाध्यक्ष एम एस कवचे, सचिव संघ ब्लाक अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह, ग्राम रोजगार संघ ब्लॉक अध्यक्ष कन्हैयालाल पाटीदार, उपयंत्री मनरेगा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री निगम सहित सभी जनपदों से बड़ी मात्रा मे उपयंत्री एवं अन्य स्टाफ मौजूद था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *