वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वन एवं वन्‍य जीव से संबंधित प्रकरणों की पैरवी के लिए न्यायालय में खास पहल -

वन एवं वन्‍य जीव से संबंधित प्रकरणों की पैरवी के लिए न्यायालय में खास पहल

🔲 वन एवं वन्य जीव अपराधों पर लगेगा नियंत्रण

🔲 ऐसे प्रकरणों की होगी सशक्त पैरवी

हरमुद्दा
रतलाम, 27 जून। वन विभाग के प्रकरणों की पैरवी करने के लिए  न्यायालय में खास पहल शुरू हुई है। इन सभी प्रकरणों की सुनवाई के लिए रतलाम में सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी राजेन्‍द्र नायक को अधिकृत किया गया है। जिले में वन एवं वन्य जीव से संबंधित करीब 20 प्रकरण विचाराधीन है।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी शिव मनावरे ने हरमुद्दा को बताया कि प्रदेश में बढ़ते वन एवं वन्‍य जीव संबंधी अपराधों में नियंत्रण करने एवं सशक्‍त पैरवी व अपराधियों को उक्‍त अपराधों में ज्‍यादा से ज्‍यादा दंडित कराने के उद्देश्‍य से संचालक लोक अभियोजन म.प्र. पुरुषोत्‍तम शर्मा ने म.प्र. के प्रत्‍येक जिले में पदस्‍थ सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारियों में से एक सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी को वन्‍य एवं वन्‍यजीव संबंधित आपराधिक प्रकरणों में शासन की ओर से पैरवी करने के लिए अधिकृत करने के निर्देश दिए गए थे।

जिला अभियोजन अधिकारी ने किया नायक को अधिकृत

IMG_20200627_140407

निर्देश के परिपालन में जिला अभियोजन अधिकारी रतलाम अनिल बादल द्वारा रतलाम में पदस्‍थ सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी राजेन्‍द्र नायक को उक्‍त प्रकरणों में शासन की ओर से पैरवी करने के लिए अधिकृत किया गया।

20 प्रकरण विचाराधीन

श्री मनावरे ने बताया कि वर्तमान में जिला रतलाम में वन्‍य एवं वन्‍यजीव से संबंधित लगभग 20 आपराधिक प्रकरण विचाराधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *