वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस : जावरा से चार तथा रतलाम से एक आया पॉजीटिव -

कोरोना वायरस : जावरा से चार तथा रतलाम से एक आया पॉजीटिव

🔲 अब तक 163 संक्रमित

🔲 स्वस्थ हुए 136

🔲 उपचार रत 21

हरमुद्दा
रतलाम, 1 जुलाई। कोराना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार चल रहा है। जावरा से चार तथा रतलाम से एक मरीज पॉजीटिव आया है। सभी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि  रतलाम मेडिकल कॉलेज की सैंपल रिपोर्ट में 4 तथा डी एच ट्रू नॉट रिपोर्ट में एक पॉजीटिव पाया गया है। इस प्रकार आज कुल 5 की रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है। इनमें चार जावरा के अंतर्गत छिपापुरा की 50 वर्षीय महिला और 47 वर्षीय पुरुष, पहाड़िया रोड की 20 वर्षीय युवती तथा सुतारीपुरा का 28 वर्षीय पुरुष एवं रतलाम के करमदी रोड क्षेत्र का 45 वर्षीय पुरुष जो फीवर क्लीनिक से आया है।

21 उपचार रत

ज्ञातव्य है कि कोरोना संक्रमण से अब तक 163 महिला, पुरुष एवं बच्चे शिकार हो गए हैं। जिनमें से 136 स्वस्थ हुए हैं। वही 21 का उपचार मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है। संक्रमण से 6 अपनी जान नहीं बचा पाए हैं। इसमें 3 पुरुष तथा 3 महिलाएं शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *