वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टोरेट में रिश्वत लेते हुए धराया पटवारी, लोकायुक्त ने की कार्रवाई -

कलेक्टोरेट में रिश्वत लेते हुए धराया पटवारी, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

1 min read

🔲 छह भाइयों में बंटवारा हुआ था जमीन का

🔲 प्रत्येक पावती के लिए मांगे थे बीच 20 हजार रुपए पटवारी ने

🔲 कलेक्ट्रेट में मचा हड़कंप

हरमुद्दा
रतलाम, 6 जुलाई। भ्रष्ट पटवारी ने जमीन बंटवारे और नई पावती बनाने के लिए रिश्वत मांगी थी। सोमवार को कलेक्टोरेट में पटावरी दस हजार रु. की रिश्वत ले रहा था, तभी लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के अनुसार, फरियादी सोहेल खान पिता सरवर खान नि.मिल्लत नगर उंकाला रोड के दादा जी के नाम पर जमात खाने के पास करीब पांच बीघा जमीन थी। उक्त जमीन का सोहेल और उसके छह भाईयों में बंटवारा हुआ था। बंटवारे के बाद सभी भाईयों की अलग अलग पावतियां बनवानी थी। अलग-अलग पावतियां बनाने के लिए पटवारी वीरेन्द्र सिंह सोलंकी ने प्रत्येक पावती के लिए बीस हजार रुपए की मांग की थी।

फिर की लोकायुक्त को शिकायत

फरियादी सोहेल ने अपनी पावती के लिए जब बात की तो पटवारी ने दस हजार में पावती बना देने की बात कही। फरियादी सोहेल ने तीन जुलाई को मामले की शिकायत लोकायुक्त पुलिस को की थी। सोहेल की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने आज योजनाबध्द तरीके से सोहेल को रिश्वत की रकम लेकर भेजा। सोहेल कलेक्टोरेट स्थित पटवारी वीरेन्द्र सिंह की टेबल पर पंहुचा और उसने दस हजार रु.पटवारी को सौंपे। जैसे ही रिश्वत की रकम पटवारी को दी गई,लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा। कलेक्टोरेट परिसर के भीतर हुई इस घटना से पूरे कलेक्टोरेट में हडकंप सा मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *