वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही सड़क हादसे में इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत -

घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही सड़क हादसे में इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत

🔲 गत वर्ष यही हुआ था विवाह

🔲 तेज रफ्तार टैंकर से दुर्घटना

हरमुद्दा
रतलाम,08 जुलाई। घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही सड़क हादसे में इकलौते बेटे की जान तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने ले ली। बेटे का धूमधाम से गत वर्ष ही विवाह किया था और बहू घर में आई थी।

जानकारी के अनुसार विकास पिता बंशीलाल कुमावत 25 वर्षीय निवासी दिलीप नगर की दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक विकास इप्का में काम करता था। परिजन के अनुसार मृतक विकास का विवाह 1 वर्ष पूर्व ही हुआ था। घर के इकलौते चिराग़ की मौत से परिवार पर दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा है।

इप्का जाने के लिए निकला था घर से

इप्का जाने के लिए अपने घर से सुबह 6 बजे दो पहिया वाहन पर निकला था और घर से करीब 500 दूरी पर ही राजीव नगर के एक मोड़ पर करमंदी की ओर से आने वाले तेज रफ़्तार टैंकर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे विकास के सिर में गंभीर चोट लग गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सिर में आई गंभीर चोट, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

घटना के बाद सालाखेड़ी पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और विकास को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *