वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से तीन और मरीज स्वस्थ होकर पहुंचे घर -

मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से तीन और मरीज स्वस्थ होकर पहुंचे घर

🔲 29 का उपचार जारी

🔲 कलेक्टर ने किया आईसीयू का निरीक्षण, दिए निर्देश

हरमुद्दा

रतलाम, 8 जुलाई। कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद तीन मरीज स्वस्थ हुए। डिस्चार्ज होने के उपरांत उन्हें करतल ध्वनि से विदाई दी गई।

जनसंपर्क कार्यालय के पीआरओ शकील खान ने बताया कि  मेडिकल कॉलेज कोविड हॉस्पिटल से बुधवार को तीन और मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे। बुधवार को हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचने वाले मरीजों में लक्ष्मणपुरा रतलाम की 67 वर्षीय महिला, हसन पालिया की 35 वर्षीय महिला तथा जावरा सुतारीपुरा का 28 वर्षीय युवक सम्मिलित है।
इस अवसर पर उपस्थित कलेक्टर रुचिका चौहान तथा मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. संजय दीक्षित सहित हॉस्पिटल स्टाफ द्वारा मरीजों का स्वागत अभिनंदन किया गया। 29 का मेडिकल कॉलेज का आइसोलेशन वार्ड में उपचार किया जा रहा है।

आईसीयू का निरीक्षण

IMG_20200708_145313

इस दौरान कलेक्टर चौहान में मेडिकल कॉलेज के आईसीयू का निरीक्षण किया तथा डीन डॉ. दीक्षित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने आईसीयू में उपकरणों की उपलब्धता, मरीजों के उपचार के लिए प्रोटोकॉल और आवश्यक दवाइयों की उपलब्धता की जानकारी मेडिकल कॉलेज के डीन से प्राप्त की इसके साथ ही भर्ती मरीजों के सैंपल लिए जाने की तिथि की जानकारी भी प्राप्त की

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *