वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तीन बेटियों का पिता खेत पर मिला अचेत अवस्था में, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित -

तीन बेटियों का पिता खेत पर मिला अचेत अवस्था में, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

🔲 दोस्तों के साथ पिता को बेटा तत्काल आया जिला अस्पताल

🔲 पत्नी गई थी अन्य खेत पर मजदूरी करने

हरमुद्दा
रतलाम,25 अगस्त। पत्नी अन्य के खेत पर मजदूरी करने गई थी। वही तीन बेटियों का पिता अपने खेत पर अचेत अवस्था में मिला। सूचना मिलने पर बेटा तुरंत पिता को जिला अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मृत्यु के कारणों का पता नहीं चला है। बिलपांक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बिलपांक थाना क्षेत्र ग्राम उमरन निवासी नंदराम पिता अम्बाराम जाति भील 42 वर्षीय खेत पर अचेत होकर पड़ा हुआ था। इस दौरान आसपास के लोग नंदराम के पास पहुंचे और उसके परिजन को सूचना दी। सूचना मिलने पर नंदराम का बेटा अपने दोस्तों के साथ पिट को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार मौत जहर से हुई है।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मृतक के परिवार में उसकी पत्नी, एक बेटा और तीन बेटिया है। घटना के समय मृतक की पत्नी किसी अन्य खेत पर मजदूरी करने गई हुई थी। वही मृतक के बेटे के अनुसार आत्महत्या करने जैसा कोई कारण नहीं था। फ़िलहाल, पुलिस मर्ग क़ायम कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *