वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लुटेरों को किया पुलिस ने गिरफ्तार, माल हुआ जब्त -

लुटेरों को किया पुलिस ने गिरफ्तार, माल हुआ जब्त

🔲 ऋण अभिकर्ता को बनाया था लूट का शिकार गिरोह ने

🔲 लुटेरों ने गिरोह में किया नाबालिक को भी शामिल

हरमुद्दा
रतलाम, 1 सितंबर। अगस्त के दूसरे पखवाड़े में। बिलपांक के समीप लूट करने वाले। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरों के कब्जे से माल में जब तो हुआ है। खास बात तो यह है कि लुटेरों के गिरोह में। नाबालिग भी शामिल है। पुलिस टीम द्वारा सराहनीय कार्य करने पर पुलिस अधीक्षक ने 10000 के इनाम की घोषणा की है।
नवीन कण्ट्रोल रूम पर मंगलवार को हुई प्रेसवार्ता के दौरान एसपी गौरव तिवारी ने पूरे मामले की जानकारी के देते हुए बताया कि 18 अगस्त को जिले के ग्राम मसवाड़िया जिला उज्जैन से ग्रुप लोन का कलेक्शन कर एजेंट विकास पिता मुकुदीलाल वर्मा 27 वर्ष बिलपांक थाना क्षेत्र में भीलखेड़ा के कच्चे रास्ते पर मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी पूर्व से घात लगाए बैठे बदमाशों द्वारा बांस के डंडे से मारपीट कर विकास से नगदी, टेबलेट मशीन, बैंक लोन के कागज, आधार कार्ड, पैन कार्ड, लाइसेंस अन्य बैंक के कागज कुल 1 लाख रुपए से अधिक की राशि का माल लूट कर भाग गए थे। जिसके बाद विकास की रिपोर्ट पर बिलपांक थाने पर धारा 394, 397 के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस को मिली मुखबिर से सूचना

उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी ने एक टीम का गठन कर मामले की छानबीन करवाई। इस बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मसवाड़िया जिला उज्जैन के निवासी रोहित पिता शशिकांत उर्फ शांतिलाल पाटीदार 23 वर्षीय, गोपाल सिंह पिता ईश्वर सिंह राजपूत 19 वर्षीय ,लाला उर्फ विजय सिंह पिता रतन सिंह राजपूत 19 वर्षीय,संदीप पिता रामचंद सुतार उम्र 18 वर्षीय, अजय सिंह पिता बृजपाल सिंह राजपूत 22 वर्षीय और एक नाबालिक किशोर को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

सराहनीय कार्य पर पुलिस टीम को 10000 का इनाम

पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने घटना को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से लुटे हुए माल को बरामद कर लिया है। उक्त मामले में सराहनीय कार्य करने पर एसपी गौरव तिवारी ने बिलपांक थाना प्रभारी और उनकी टीम को 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *