वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बड़नगर के मुख्य नगरपालिका अधिकारी के घर लोकायुक्त करवाई, अब तक 3 करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा -

बड़नगर के मुख्य नगरपालिका अधिकारी के घर लोकायुक्त करवाई, अब तक 3 करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा

1 min read

🔲 15 साल से है शासकीय सेवा

🔲 कृषि भूमि, बंगले, वाहन भी हैं अधिकारी के पास

हरमुद्दा
बड़नगर, 15 सितंबर। मंगलवार सुबह लोकायुक्त पुलिस की टीम उज्जैन जिले के बड़नगर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी कुलदीप किंशुक के घर पर कार्रवाई करने पहुंची। आय से अधिक संपत्ति की‌ जांच के लिए चल रही इस कार्रवाई में अभी तक तीन करोड़ रुपए की संपत्ति का पता लगा है।

मुख्य नगर पालिका अधिकारी किंशुक के उज्जैन और माकडोन स्थित तीन मकानों पर टीम पहुंची। हालांकि एक मकान पर ताला लगा हुआ मिला। लोकायुक्त टीम की आरंभिक जांच में कृषि भूमि, माकड़ोन में 80 लाख रुपए का बंगला, 2 चार पहिया वाहन, सोने-चांदी के आभूषण और नगदी सहित करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति सामने आई है। सीएमओ के घर से जो कैश मिले हैं, वह बिल्कुल नए नोट हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उसे किसी ने बैंक से निकाल कर दिए हैं।

15 साल से है शासकीय सेवा में

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार किंशुक 15 साल से शासकीय सेवा में हैं। इस‌ दौरान उन्हें करीब 60 लाख रुपये वेतन मिला है। जांच में किंशुक और उनके स्वजनों के नाम पर कुल तीन करोड़ से अधिक संपत्ति होने का पता चला है। वहीं 40 बैंक खातों की भी जानकारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed