वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी पहुँचा जेल -

युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी पहुँचा जेल

🔲 घटना में सहयोग करने वालो की गिरफ्तारी होना शेष

हरमुद्दा
बड़वानी, अंजड़, 18 सितंबर। दो व्यक्तियों द्वारा चाकू की नोक पर युवती अपहरणकर एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किया गया। पुलिस थाना ठीकरी द्वारा आरोपी अमित पिता कैलाश वर्मा निवासी ग्राम केरवा को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथमश्रेणी अमूल मंडलोई के न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया, वहीं वारदात में सहयोग करने वाले की गिरफ्तारी होना शेष है।
अभियोजन मीडिया प्रभारी सुश्री कीर्ति चौहान ने हरमुद्दा को बताया कि घटना की रात्रि को गिरफ्तारशुदा आरोपी अमित और एक अन्य आरोपी ने पीड़िता का रात्रि में उसके घर के सामने से चाकू की नोक पर अपहरण कर मोटरसायकिल पर बैठाकर ले भागे। आरोपी अमित ने पीड़िता को बंधक बनाकर केरवा कॉलेज की ऊपरी मंजिल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी अमित के रिश्तेदार ने उसमे सहयोग किया था। आरोपी अमित ने पीड़िता को सेंधवा के जंगल में ले जाकर भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी को भेजा केंद्रीय जेल

पुलिस थाना ठीकरी में मामले की रिपोर्ट की गई थी। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया, अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को केंद्रीय जेल बड़वानी भेजा गया। अभियोजन की ओर से पैरवी जिला लोक अभियोजन अधिकारी अकरम मंसूरी सहायक द्वारा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *