वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ऑक्सीजन सिलेंडर की बढ़ती मांग-पूर्ति पर विधायक ने की चर्चा -

ऑक्सीजन सिलेंडर की बढ़ती मांग-पूर्ति पर विधायक ने की चर्चा

🔲 मालवा ऑक्सीजन के प्रबंध संचालक को धन्यवाद ज्ञापित

हरमुद्दा
रतलाम, 18 सितंबर। कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए रतलाम में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी ना हो, इस उद्देश्य से विधायक चेतन्य काश्यप ने मालवा ऑक्सीजन प्रा.लि. के संचालक संजय व्यास से चर्चा की। उन्होंने रतलाम मेडिकल कॉलेज में प्रतिदिन 50 सिलेंडर नि:शुल्क उपलब्ध करवाए जाने पर मालवा ऑक्सीजन प्रा.लि. के प्रबंध संचालक प्रमोद कुमार व्यास के प्रति धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

श्री काश्यप ने चर्चा के दौरान कहा कि वर्तमान में रतलाम मेडिकल कॉलेज में करीब 250 ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग बनी हुई है जो भविष्य में 500 तक जा सकती है। उन्होंने मांग अनुसार पूर्ति के लिए मालवा ऑक्सीजन प्रा.लि. के संचालक श्री व्यास से विस्तृत कार्य योजना बनाने के लिए सहयोग की अपेक्षा से चर्चा की। श्री काश्यप इस संबंध में उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव संजय शुक्ला, कलेक्टर गोपालचंद डाड एवं मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित से भी चर्चा कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि रतलाम मेडिकल कॉलेज में कोरोना से संक्रमित मरीजों के ईलाज हेतु सारे प्रबंध है। ऑक्सीजन सिलेंडर की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए गंभीरता से प्रयास आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *