वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उपचुनाव : चुनाव आयोग ने आज भी नहीं की चुनाव तारीखों की घोषणा -

उपचुनाव : चुनाव आयोग ने आज भी नहीं की चुनाव तारीखों की घोषणा

1 min read

🔲 29 सितंबर को होने वाली बैठक में लिया जाएगा फैसला

हरमुद्दा
दिल्ली, 25 सितंबर। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने शुक्रवार को भी चुनाव तारीखों की घोषणा नहीं की। चुनाव आयोग ने कहा है कि 29 सितंबर को होने वाली बैठक में मध्यप्रदेश उपचुनाव की तारीखों पर फैसला किया जाएगा।
मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोरा ने कहा कि 29 सितंबर को होने वाली बैठक में 1 लोकसभा और 64 असेंबली सीट के चुनाव को लेकर रिव्यू मीटिंग होगी, इसके बाद चुनाव तारीखों का ऐलान किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा में उपचुनाव होना है। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए चुनाव आयोग इन दिनों उम्मीदवार से नामांकन पत्र, शपथ पत्र और नामांकन को लेकर सिक्युरिटी मनी ऑनलाइन ही जमा करा रहा है।

पार्टिया लगा रही है एड़ी चोटी का जोर चुनाव जीतने के लिए

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस भी जोर लगा रही है। भाजपा जहां अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए सदस्यता अभियान चला रही है, वहीं कांग्रेस भी दोबारा सत्ता में आने के लिए लोगों का मन टटोलने के साथ-साथ जिताऊ प्रत्याशियों को खोज रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *