वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम : विवाद में कुल्हाड़ी से किया जान लेवा हमला, व्यक्ति हुआ घायल -

रतलाम : विवाद में कुल्हाड़ी से किया जान लेवा हमला, व्यक्ति हुआ घायल

🔲 प्राथमिक उपचार के बाद किया इंदौर रेफर

🔲 हमलावर हुए फरार

हरमुद्दा
रतलाम, 30 सितंबर। बुधवार को 6 लोगो में सोयाबीन काटने की बात पर विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने अपने साथियो के साथ मिलकर एक 47 वर्षीय व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल को रतलाम में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया गया है। वहीं हमलावर फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

नामली थाने पर पदस्थ छोटेलाल यादव ने बताया कि नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पलसोड़ा में बुधवार सुबह करीब 8 बजे भरतलाल पिता मोहनलाल तेली 47 वर्षीय का अपने ही परिवार के कैलाश पिता चंपालाल तेली, सुरेश पिता भेरुलाल, धर्मेंद्र पिता रामचंद्र, लखन पिता रामचंद्र, भेरूलाल पिता चंपालाल, मनीष पिता चंपालाल से सोयाबीन काटने की बात को लेकर विवाद हो गया।

और कर दिया जानलेवा हमला

कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि कैलाश ने भरतलाल के पैर के घुटने ने नीचे कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में भरतलाल के पैर की हड्डी कट गई। जिससे उसका पैर पूरी तरह से लटक गया। हमले के दौरान अन्य आरोपियों ने भरतलाल के हाथ पैर पकड़ रखे थे। जिसकी वजह से वह भाग नहीं सका। हमला करने के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फ़रार हो गए।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घायल भरतलाल के परिजनों ने तुरन्त डॉयल 100 और एम्बुलेंस को घटना की जानकारी दी। कुछ देर में एम्बुलेंस की मदद से घायल भरतलाल को रतलाम जिला अस्पतला पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भरतलाल को इंदौर रेफर कर दिया। वही मामले में पुलिस ने फ़रार आरोपी कैलाश, सुरेश, मनीष, लखन, भेरूलाल, धर्मेंद्र के खिलाफ धारा 326, 323, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। नामली पुलिस मामले में फ़रार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *